Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: हितों के टकराव मामले में राहुल द्रविड़ को मिली क्लीन चिट

  • बीसीसीआई के नैतिक अधिकारी ने द्रविड़ के खिलाफ दर्ज शिकायत को किया खारिज
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:02 IST

राहुल द्रविड़ को मिली बड़ी राहत
राहुल द्रविड़ को मिली बड़ी राहत

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मामले में क्लीन चिट मिल गई है। बीसीसीआई के नैतिक अधिकारी डीके जैन ने राहुल द्रविड़ के खिलाफ दर्ज शिकायत खारिज कर दी है। पीटीआई से बातचीत में डीके जैन ने कहा कि मैंने राहुल द्रविड़ के खिलाफ शिकायत को खारिज कर दिया है। उनके खिलाफ हितों के टकराव का कोई भी मामला नहीं बनता है। सभी तथ्यों को जांचने के बाद मुझे भरोसा हो गया है कि इस तरह का कोई मामला नहीं है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने राहुल द्रविड़ के खिलाफ हितों के टकराव को लेकर मामला दर्ज कराया था। उनका कहना था कि राहुल द्रविड़ एक साथ दो पदों पर नहीं रह सकते हैं। संजीव गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा था कि द्रविड़ नेशनल क्रिकेट एकेडमी के हेड हैं और इसके अलावा वो इंडिया सीमेंट्स के वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। ये कंपनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के काफी करीब है।

ये भी पढ़ें: ट्रेंट बोल्ट को ट्रेड कर मुंबई इंडियंस में शामिल किया गया, अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स में गए

इससे पहले अगस्त में संजीव गुप्ता की शिकायत पर राहुल द्रविड़ को नोटिस भेजा गया था। हालांकि इसके बाद सौरव गांगुली ने द्रविड़ को नोटिस भेजे जाने की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेट में नया फैशन आ गया है, हितों का टकराव। खबरों में बने रहने का ये अच्छा तरीका है। उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही थी।

राहुल द्रविड़ से पहले सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण ने भी सीएसी के सदस्य और आईपीएल फ्रेंचाइजी के मेंटर के रूप में दोहरी भूमिका के लिए हितों के टकराव नोटिस का सामना किया था।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 15 Nov 2019, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...