Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: ट्रेंट बोल्ट को ट्रेड कर मुंबई इंडियंस में शामिल किया गया, अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स में गए

  • दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कई बदलाव हुए हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:01 IST

 ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट को ट्रेड करके दिल्ली कैपिटल्स से मुंबई इंडियंस में लाया गया है। बीसीसीआई की प्रेस रिलीज में इस बात की जानकारी दी गई। उन्हें 2018 के आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने लगभग सवा दो करोड़ रूपये की राशि में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था। दो सीजन दिल्ली के लिए खेलने के बाद अब आईपीएल के नए संस्करण में वे मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को ट्रेड कर राजस्थान रॉयल्स में शामिल किया गया है।

ट्रेंट बोल्ट ने 2018 में दिल्ली के लिए 14 मैच खेलकर 18 विकेट हासिल किये थे। इसके बाद 2019 के आईपीएल में वे ख़ास नहीं कर पाए और पांच मैचों में पांच विकेट हासिल कर पाए। स्पिन विभाग का जलवा होने की वजह से दिल्ली की टीम में जगदीशा सुचित को किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड किया और आर अश्विन को भी साइन करने का निर्णय लिया। बोल्ट के नाम 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हैं।

यह भी पढ़ें:विराट कोहली ने 2014 के बाद आई परिस्थितियों का खुलासा किया

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कई बदलाव हुए हैं। शेरफेन रदरफॉर्ड को उन्होंने मुंबई इंडियंस से ट्रेड किया है और मयंक मार्कंडेय को टीम में शामिल कर लिया है। पंजाब के लिए खेलने वाले अंकित राजपूत पिछले सीजन आईपीएल में महज तीन विकेट हासिल कर पाए थे। 2013 में आईपीएल डेब्यू करने वाले अंकित राजपूत ने चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स का भी प्रतिनिधित्व किया है।

ट्रेंट बोल्ट का मुंबई की टीम में आना फायदेमंद हो सकता है। इससे टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण में धार आएगी। गेंदबाजी के अलावा बोल्ट एक अच्छे फिल्डर भी हैं जो मुंबई इंडियंस के लिए अतिरिक्त लाभ वाली चीज होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 13 Nov 2019, 19:03 IST
Advertisement
Fetching more content...