Create

राहुल द्रविड़ ने बताया कि साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद विराट कोहली ने अभी तक प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं किया है

South Africa v India - First Test
South Africa v India - First Test

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बताया है कि टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद अभी तक मीडिया से बातचीत क्यों नहीं की है। कप्तान कोहली ने टूर पर रवाना होने से पहले एक धमाकेदार प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था लेकिन उसके बाद से अब तक वो मीडिया से मुखातिब नहीं हुए हैं और इसको लेकर राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टूर पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था और इसमें कई सवालों का उन्होंने सीधा-सीधा जवाब दिया था। विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ अपने मनमुटाव और सौरव गांगुली ने उनके बारे में जो बयान दिया था उसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया था। वहीं खुद को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर भी विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी थी।

विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे - राहुल द्रविड़

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि कोहली पीसी के लिए क्यों नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा,

ऐसा कोई इश्यू नहीं है। केपटाउन में वो अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। मैं इस बारे में फैसला नहीं करता हूं। आनंद और ये लोग करते हैं। इन्होंने हमें बताया कि विराट कोहली को उनके 100वें टेस्ट मैच के लिए बचाकर रखा जा रहा है और तब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में आएंगे और उम्मीद है कि आप लोग उत्साह के साथ सेलिब्रेट करेंगे। मैचों के दौरान उनका दिमाग उसी में लगा रहता है। वो अपने 100वें टेस्ट मैच के दौरान मीडिया के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम पहला टेस्ट मुकाबला जीत चुकी है और दूसरा टेस्ट मैच सोमवार से जोहांसबर्ग में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम कर सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment