Create

राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, श्रीलंका दौरे पर सभी को नहीं मिलेगा खेलने का मौका

reaction-emoji
निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर भारतीय टीम (Indian Team) के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कुछ अहम बातों की तरफ ध्यान दिलाया है। राहुल द्रविड़ ने इस सीरीज में अलग लक्ष्य बताए और यह भी कहा कि हर किसी को टीम में मौका मिलना संभव नहीं होगा क्योंकि यह छोटी सीरीज है। एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में राहुल द्रविड़ ने अपनी बातें रखी।

उन्होंने कहा कि जब आप विकास के स्तर पर होते हैं या पाथवे स्तर पर काम करते हैं, तो लक्ष्य अलग होते हैं। यहां हमारे वास्तव में एक अलग लक्ष्य हैं। यह एक छोटी सी सीरीज है इसलिए सभी को मौका देना संभव नहीं होगा। हम सीरीज जीतने के लिए सबसे अच्छा संयोजन लेकर आएंगे। बहुत सारे छोटे बच्चे हैं और यह उनके लिए एक अच्छा अनुभव होगा, भले ही वे खेल नहीं पाए शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार जैसे सीनियरों के साथ रहने से भी सीखने को मिलेगा।

राहुल द्रविड़ का पूरा बयान

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि वर्ल्ड टी20 से पहले ये सिर्फ तीन मैच हैं। मुझे यकीन है कि चयनकर्ताओं और प्रबंधन को अब तक पता चल गया होगा कि वे किस तरह की टीम की तलाश में हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल है। इस अर्थ में यह श्रृंखला शायद एक या दो स्थानों के लिए अवसर प्रदान करती है। उन्हें कुछ और विकल्प दें।

England Lions v India A - Day Three
England Lions v India A - Day Three

उन्होंने यह भी कहा कि आप इसमें बहुत ज्यादा चीजें रीड नहीं सकते हैं। हमारे साथ कुछ चयनकर्ता यात्रा कर रहे हैं। हम अगले कुछ हफ्तों में प्रबंधन के साथ संपर्क करेंगे। मैंने उनसे थोड़ा संपर्क किया है लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान उन्हें परेशान नहीं किया। हम आधार (रणनीति) को छूएंगे और देखेंगे कि उनके विचार क्या हैं और उनके पास क्या विचार हैं, और देखें कि क्या हम इन टी20 मैचों में इसे लागू कर सकते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...