Create
Notifications

"अगर मुझे रन नहीं पड़े होते, तो छक्के मारने का मौका नहीं मिलता" - राहुल तेवतिया की बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल तेवतिया ने जबरदस्त अंदाज में मैच फिनिश किया
राहुल तेवतिया ने जबरदस्त अंदाज में मैच फिनिश किया
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने एक बार फिर पंजाब किंग्स (PBKS) को जीत से वंचित कर दिया। गुजरात टाइटंस (GT) के लिए खेलते हुए आईपीएल 2022 के 16वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच की अंतिम दो गेंदों पर तेवतिया ने दो छक्के जड़ते हुए अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई।

हालांकि इससे पहले पंजाब की पारी के दौरान राहुल तेवतिया के ओवर में लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा ने आक्रामक बल्लेबाजी की थी और कुल 24 रन बटोरे थे।

IPL साइट पर साझा किये वीडियो में तेवतिया ने प्लेयर ऑफ़ द मैच शुभमन गिल के साथ बातचीत करते हुए ख़ुशी जताई कि उन्होंने बल्ले के साथ भरपाई की। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा,

उस समय मैं ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करने के बारे में सोच रहा था। लेकिन उसने (लिविंगस्टोन) उसे चौका लगाया। वह अच्छी फॉर्म में था और विकेट सही था। मुझे ऑफ स्टंप के बाहर थोड़ी फुलर गेंदबाजी करनी चाहिए थी। लेकिन ठीक है। वह कवर हो गया क्योंकि हमने छक्का लगाकर गेम जीत लिया। (अगर मैं रन नहीं देता, तो) मुझे छक्के मारने का मौका नहीं मिलता।

उस शॉट का अभ्यास कर रहा था - राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया ने ओडियन स्मिथ के खिलाफ आखिरी में अपनी योजना को लेकर कहा,

उस समय ज्यादा नहीं सोच रहा था। बस इतना पता था कि जीतने के लिए छक्के मारने थे। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह स्टंप्स में पहली गेंद फेंकेगा। मैंने सोचा था कि वह वाइड गेंदबाजी करेगा। लेकिन उसने विकेटों के सामने गेंदबाजी की और मैंने अपना शॉट खेला।
मुझे पता था कि वह स्टंप्स की दूसरी गेंद को वाइड फेंकेगा और मैं थोड़ी देर के लिए शॉट का अभ्यास कर रहा था। इसलिए मैं क्रीज में गहराई तक गया और गेंद लेंथ में थी इसलिए मैंने इसे कनेक्ट किया और यह छक्के के लिए गया।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...