‘कभी कुछ नहीं करके भी देखो,’ राजस्थान रॉयल्स ने ली चहल और सैमसन की फिरकी; फैंस ने भी जमकर लिए मजे

rajasthanroyals
‘कभी कुछ नहीं करके भी देखो,’ राजस्थान रॉयल्स ने ली चहल और सैमसन की फिरकी

Rajasthan Royals Funny Post On Sanju Samson Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप 2024 स्क्वाड में शामिल तीन खिलाड़ी ऐसे थे, जिन्हे टूर्नामेंट में खेलने का मौका ही नहीं मिला। खास बात यह है कि ये तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रायल्स का हिस्सा थे। मगर वर्ड कप में बिना खेले ही ये तीनों चैंपियन बन गए। इस लिस्ट में संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं जिन्हे पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठकर इंतजार करना पड़ा।

सैमसन और चहल की फ्रेंचाइजी ने ली फिरकी

इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने अपने आईपीएल के दो स्टार्स संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल की एक फोटो शेयर की। फ्रेंचाइजी ने इसके कैप्शन में लिखा कि, खुश तो ऐसे हैं जैसे चैंपियन हो। टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पोस्ट किया गया और कहीं न कहीं फ्रेंचाइजी के एडमिन ने भी दोनों की फिरकी ले ली। फिर क्या कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने भी मजे लेना शुरू कर दिए। एक यूजर ने फेमस ऐड की टैगलाइन लिखी कि कभी कुछ नहीं करके भी देखो। ऐसे ही कई मजेदार कमेंट्स सामने आए।

इन तीन खिलाड़ियों ने बिना खेले की जीत हासिल

आपको बता दें कि तीन खिलाड़ी मैदान में बिना खेले ही जीत का हिस्सा बन गए। जी हां आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल ने भले ही मैच ना खेला हो लेकिन जीत का खिताब जीत लिया। यशस्वी ओपनर बल्लेबाज हैं। लेकिन रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ने ओपनिंग की जिम्मेदारी मिली जिसकी वजह से यशस्वी को ओपनिंग का मौका नहीं मिला। संजू सैमसन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। लेकिन उनकी जगह ऋषभ पंत ने लगातार इस जिम्मेदारी को संभाला। यजुवेंद्र चहल को कुलदीप यादव के चलते मौका नहीं मिला।

करी अच्छी- खासी कमाई

यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल ने भले ही मैच ना खेला हो लेकिन खिताब के साथ-साथ अच्छी खासी कमाई भी कर ली। आपको बता दें कि बीसीसीआई एक टी20 मैच के लिए तीन लाख रुपये देती है। जो क्रिकेटर मैच खेलता है उसे तीन लाख मिलते हैं जो नहीं खेलते हैं उन्हें आधी रकम मिलती है। मतलब आधी रकम तो इन तीनों प्लेयर को मिलेगी ही साथ ही प्राइज मनी का भी हिस्सा इन तीनों को मिलेगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह के अनुसार बीसीसीआई चैंपियन टीम इंडिया और उसके सपोर्ट स्टाफ को 125 करोड़ की पुरस्कार राशि देगी। इसमें से भी इन प्लेयर को हिस्सा मिलेगा।

15 सदस्यीय टीम में 12 खिलाड़ियों ने खेला

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि यह जीत भारत को 17 साल बाद मिली है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने शनिवार को खेले गए फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर जीत हासिल की। साउथ अफ्रीका पहली बार किसी वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी। 15 सदस्यीय टीम में इस वर्ल्ड कप में कुल 12 खिलाड़ी ही आजमाए गए। 12 खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला, लेकिन यह तीन खिलाड़ी बेंच पर ही बैठे रहे।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now