Create

तबरेज शम्सी ने राजस्थान रॉयल्स के IPL टाइटल जीतने की संभावनाओं को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

(Photo Credit - Rajasthan Royals Twitter)
(Photo Credit - Rajasthan Royals Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नए स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने अपनी टीम के आईपीएल (IPL) जीतने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा है कि टाइटल की रेस में बने रहने के लिए अभी भी राजस्थान रॉयल्स के पास पूरा मौका है। तबरेज शम्सी के मुताबिक इसके लिए टीम को दूसरे हाफ में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा था। टीम अभी अंक तालिका में पांचवें पायदान पर है और तबरेज शम्सी का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स टाइटल जीत सकती है। उन्होंने कहा,

चाहे टीम पहले पायदान पर हो या फिर पांचवें पायदान पर हो हाफ स्टेज तक प्वॉइंट्स टैली ज्यादा मायने नहीं रखती है। सेकेंड हाफ में आप कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं वो सबसे ज्यादा मायने रखता है। इसलिए मुझे लगता है कि हम अच्छी पोजिशन में हैं। हमें अभी हाफ टूर्नामेंट और खेलना है और आगे के मैचों में हम किस तरह खेलते हैं इस पर काफी कुछ डिपेंड करेगा। टीम का मूड इस वक्त काफी शानदार है और हम आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं।
Nice of @ImRo45 to join us today for Shamsi's welcome. 😌 https://t.co/SZna1XyNSv

तबरेज शम्सी को एंड्रू टाई की जगह राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया गया है

तबरेज शम्सी को आईपीएल के सेकेंड हाफ के लिए एंड्रू टाई की जगह राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया गया है। फ्रेंचाइजी ने 25 अगस्त को इस रिप्लेसमेंट के बारे में घोषणा की। उन्होंने 39 टी20 मुकाबलों में अभी तक 45 विकेट चटकाए हैं।

आईपीएल में शम्सी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चार मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 3 विकेट हासिल किये हैं। वहीं इंग्लैंड के टूर्नामेंट द हंड्रेड में पांच मैचों में 7 विकेट शम्सी ने चटकाए थे।

🪄 Magic. Shamsi. Pink. 💗The world's No.1 T20I bowler will represent the Royals in UAE. 🇦🇪#IPL2021 | #HallaBol | #RoyalsFamily | @shamsi90 https://t.co/TDGIaW9gNJ

तबरेज शम्सी ने इससे पहले कहा था कि वो आईपीएल में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं और टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में खेलना शानदार रहेगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...