Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स ने IPL के लिए नई जर्सी लॉन्च की

ANALYST
Modified 05 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने रविवार रात जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शानदार रोशनी के साथ आईपीएल 2021 के लिए अपनी जर्सी का अनावरण किया। सवाई मानसिंह स्टेडियम को 3 डी प्रोजेक्शन और लाइट शो द्वारा सजाया गया। जर्सी लॉन्च के कार्यक्रम में राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी शामिल हुए।

एक ऑडियो-विज़ुअल शो स्टेडियम में दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए लाइव प्रसारण था। खिलाड़ी बायो बबल से वर्चअल तरीके से इसको देख रहे थे। मुंबई में इस समय राजस्थान के खिलाड़ी हैं। जबकि कई टीमों ने आगामी सीज़न के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की है, ट्विटर पर आम सहमति यह थी कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किसी भी टीम द्वारा अनावरण की गई यह सर्वश्रेष्ठ जर्सी थी।

एक रिलीज में राजस्थान रॉयल्स ने कहा कि यह शो हर उस चीज का उत्सव था जिसे रॉयल्स के प्रशंसक अपने दिल में रखते हैं। स्टेडियम, जयपुर शहर, राजस्थानी संस्कृति और परिदृश्य साथ ही साथ रेड बुल के साथ फ्रैंचाइज़ी का जुड़ाव कैसे उन्हें स्थानांतरित करने में मदद कर रहा है आदि चीजें इसमें दिखी।

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने 2008 में आईपीएल की शुरुआत के सीजन में किसी को कोई मौका नहीं दिया। आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी को खरीदने के लिए कप्तान और कोचिंग स्टाफ में बदलाव से जयपुर स्थित फ्रैंचाइज़ी ने पिछले साल तालिका में निचले स्थान पर रहने के बाद बड़े बदलाव किये हैं।

दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर और आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने कहा कि नई जर्सी का अविश्वसनीय अनावरण हुआ है। 2015 से अब तक जर्सी में बहुत बदलाव आया है, क्योंकि पिछली बार जब मैं रॉयल्स के लिए खेला था, और यह एक सुंदर जर्सी है। गौरतलब है कि इस बार राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संजू सैमसन करेंगे। उन्हें स्टीव स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बनाया गया है।

Published 05 Apr 2021, 17:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now