Create

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का हुआ रीयूनियन, IPL में साथ जीत चुके हैं खिताब 

Ankit
राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का हुआ रीयूनियन
राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का हुआ रीयूनियन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (RR) ने बीते बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें युसूफ पठान (Yusuf Pathan), शेन वॉटसन (Shane Watson) और दिनेश बदमान (Dinesh Badman) नजर आ रहे हैं। ये तीनों खिलाड़ी आईपीएल 2008 में राजस्थान का हिस्सा रह चुके हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्लास ऑफ 2008 रिप्रेजेंट।'

दरअसल, ये तीनों खिलाड़ी आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान का हिस्सा रह चुके हैं, जहां उनकी टीम शेन वॉर्न की अगुवाई में विजेता बनी थी। वहीं उस पहले सीजन में राजस्थान को विजेता बनाने में युसूफ पठान और शेन वॉटसन की अहम भूमिका रही थी।

आईपीएल में राजस्थान के दल का हिस्सा रह चुके इन तीनों खिलाड़ियों का रीयूनियन लीजेंड्स लीग क्रिकेट में देखने को मिला। ये तीनों खिलाड़ी भीलवाड़ा किंग्स की ओर से खेल रहे थे। गौरतलब हो कि भीलवाड़ा की टीम इस सीजन में उपविजेता रही है।

फाइनल में इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को हराकर जीता खिताब

बीते 05 अक्टूबर को खेले गए फाइनल मुकाबले में रॉस टेलर की धमाकेदार पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों के बाद सात विकेट खोकर 211 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। टेलर ने भीलवाड़ा के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 41 गेंदों में चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से सर्वाधिक 82 रन बनाए। उनके अलावा मिचेल जॉनसन ने 35 गेंदों में 62 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए भीलवाड़ा के बल्लेबाजों ने निराश किया और पूरी टीम महज 107 रनों पर ही सिमट गई। भीलवाड़ा से शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए। दूसरी तरफ कैपिटल्स से पवन सुयाल, पंकज सिंह और प्रवीण ताम्बे ने दो-दो विकेट लिए। इरफान पठान की अगुवाई वाली भीलवाड़ा को फाइनल में 104 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment