Create

रियान पराग ने किया टॉयलेट पेपर चैलेंज, आप भी देखें ये वायरल वीडियो

PHOTO- SPORTSKEEDA
PHOTO- SPORTSKEEDA
Toolika Shrivastava

इस समय परे विश्व में कोरोनावायरस अपना कहर बरसा रहा है। क्रिकेट पर भी इसका काफी असर पड़ा है। सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि पूरे खेल जगत में इसका असर देखा जा रहा है। इसकी वजह से ना सिर्फ आईपीएल पोस्टपोन हुआ है बल्कि कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज स्थगित हो गई हैं। डब्‍ल्‍यूएचओ ने खिलाड़ियों को घर पर बैठने की नसीहत भी दी गई है। ऐसे में खाली समय में खिलाड़ी कई तरह के रोचक काम कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इसी कड़ी में फुटबॉल खिलाड़ियों ने टॉयलेट पेपर रोल के साथ खेलना शुरू कर दिया है। अब इस चैलेंज में क्रिकेट खिलाड़ियों का भी नाम जुड़ गया है जो पैर की बजाय बैट से इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं।राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी रियान पराग ने इस चैलेंज को पूरा किया है। इसमें चिराग अपने बैट से 16 बार पेपर रोल मारे हैं। इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने पेज पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: IPL Special - आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र

इस वीडियो में रियान पराग पहले बोल रहे हैं कि फुटबॉल खिलाड़ी इस चैलेंज को कर रहे हैं तो मैं भी इसे क्रिकेट ट्विस्ट देकर कर रहा हूं। इसके बाद वे बैट से टॉयलेट पेपर रोल उछालते नजर आते हैं। जिसके बाद वो कहते हैं कि मैंने ये 14 बार किया और इसके लिए वो दो खिलाड़ियों को नॉमिनेट करते हैं।

हालांकि वे ऐसा 16 बार करते हैं जिसे वे पोस्ट में कैप्शन में सुधारते हैं और लिखते हैं कि ये टॉयलेट पेपर रोल चैलेंज है। मैंने 16 किया पर गणित में बुरा होने कि वजह से मैंने 14 बोला। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि वो बेन स्टोक्स और मनन वोहरा को नॉमिनेट कर रहे हैं। देखते हैं वो कितने करते हैं।

रियान पराग की इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने पेज में शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, पिछले साल हुए आईपीएल में सबसे कम उम्र में अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बने थे। रियान ने ये मुकाम मात्र 17 साल और 175 दिन की उम्र में हासिल किया।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...