Create

जेठालाल की गेंदबाजी पर करुण नायर ने मारा शॉट, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया मजेदार वीडियो

क्रिकेटर करुण नायर और तारक मेहता शो के किरदार जेठालाल
क्रिकेटर करुण नायर और तारक मेहता शो के किरदार जेठालाल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलने वाले करुण नायर (Karun Nair) और टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की क्लिप्स को जोड़ा गया है। इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेठालाल की पत्नी फ़ोन पर किसी से मैच के टिकट को लेकर बात कर रही हैं, वहीँ जेठालाल गेंदबाजी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप बदलती है और करुण नायर नेट्स पर एक शॉट लगाते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद जेठालाल दया के साथ खुशी मनाते हैं और गरबा करते हैं। वहीं करुण नायर इसके बाद हंसते हुए दिखाई देते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा,

जीपीएल की ऑक्शन कब है?
GPL auction when? 😂 https://t.co/651LABO7db

जीपीएल तारक मेहता शो की एक काल्पनिक लीग है जिसका पूरा नाम गोकुलधाम प्रीमियर लीग है। इस लीग में सीरियल के किरदार क्रिकेट खेलते हैं। राजस्थान रॉयल्स ने मजाक में इसी लीग के बारे में अपने कैप्शन में जिक्र किया है।

इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दीं। जहां कुछ लोग इसे मजेदार बता रहे थे तो वहीं कुछ इसे क्रीपी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि यह एडिटिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं है।

करुण नायर एक समय घरेलू क्रिकेट में उभरते हुए सितारे थे और उन्हें भारतीय टीम का भविष्य माना जा रहा था लेकिन वह अपना अच्छा प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में बरकरार नहीं रख पाए। आईपीएल में नायर ने आरसीबी के लिए खेलने के बाद , 2014 में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू किया था। वह राजस्थान के लिए अब तक कुल 28 मैच खेल चुके हैं और उनके नाम 22.91 की औसत से 527 रन दर्ज हैं। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज आईपीएल में अब तक कुल 5 टीमों के लिए खेल चुका है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment