Create

"ये संजू का स्टाइल है"- राजस्थान रॉयल्स ने सैमसन के जन्मदिन के मौके पर खास वीडियो किया शेयर 

Neeraj
संजू सैमसन केक काटते हुए (Image - Instagram)
संजू सैमसन केक काटते हुए (Image - Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम (indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर दुनियाभर में मौजूद सैमसन के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) का नाम भी शामिल हैं जिसके कप्तान संजू सैमसन हैं। राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी टीम के कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही में इस वीडियो के जरिये उन्होंने सैमसन के अनोखे स्टाइल में केक काटने को लेकर उनके अंदाज़ की तारीफ की है।

28वें जन्मदिन के मौके पर सैमसन ने अपना सबसे पहला केक अपनी पत्नी चारुलता सैमसन के साथ काटा। इस दौरान उनकी पत्नी ने उनका वीडियो भी बनाया। अपने जन्मदिन का केक काटने की ख़ुशी में सैमसन पहले केक काटते हैं और फिर मोमबत्तियों को बुझाते हैं। अपने टीम के कप्तान के इस वीडियो को राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

वीडियो साझा करते हुए राजस्थान ने कैप्शन में लिखा,

ये संजू का स्टाइल है।

टी20 वर्ल्ड कप में सैमसन के टीम में न चुने जाने से फैंस ने जताई थी नाराजगी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ था उस समय कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के अलावा फैंस ने भी सैमसन को टीम में ना चुने जाने की नाराजगी जताई थी और टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किये थे। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद एक बार फिर सैमसन के फैंस ने बीसीसीआई पर निशाना साधा है। उनका मानना है कि अगर दाएं हाथ का यह खिलाड़ी स्क्वाड में होता तो टीम शायद सेमीफाइनल से बाहर नहीं होती।

गौरतबल है कि सैमसन न्यूजीलैंड के विरुद्ध इसी महीने खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को तीन टी20 और इतने ही वनडे खेलने हैं। इस दौरे की शुरुआत 18 नवंबर से होगी जबकि 30 नवंबर को आखिरी मुकाबला खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment