Create
Notifications

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए राजस्थान की टीम का ऐलान, अशोक मनेरिया को बनाया गया कप्तान

अशोक मनेरिया
अशोक मनेरिया
सावन गुप्ता
visit

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए राजस्थान की टीम का ऐलान हो गया है। राजस्थान की सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने आगामी टूर्नामेंट के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया और इसका कप्तान अशोक मनेरिया को बनाया है। जबकि महिपाल लोमरोर को उपकप्तान बनाया गया है।

टीम की तैयारियों को लेकर अशोक मनेरिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से राजस्थान की तैयारियों पर कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा,

हमारी टीम में शामिल 6 खिलाड़ी आईपीएल का भी हिस्सा थे और इसी वजह से वो मैच खेलने के पूरी तरह तैयार हैं। जहां तक पूरी टीम का सवाल है तो राजस्थान की टीम ना केवल इस साल बल्कि पिछले कुछ सालों से टूर्नामेंट से 20 दिन पहले ही अपनी तैयारियां शुरु करती थी। इसलिए कोरोना का असर भले ही दूसरी टीमों पर पड़ा हो हमारे ऊपर इसका कोई असर नहीं पड़ा है।

अशोक मनेरिया सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 3 साल के लंबे अंतराल के बाद खेलेंगे। हालांकि उनका कहना है कि वो खराब प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि इंजरी की वजह से टीम से बाहर रहे। उन्होंने कहा पिछले कुछ सीजन से मुझे चोट की वजह से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

राजस्थान की टीम सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ग्रुप डी में हैं और ग्रुप स्टेज के वो अपने सभी मुकाबले इंदौर में खेलेंगे। राजस्थान की टीम 11 जनवरी को विदर्भ के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान का आगाज करेगी। राजस्थान की टीम में दीपक चाहर, खलील अहमद और रवि बिश्नोई जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का नाम सुनते ही ये 4 बातें हमारे दिमाग में आती हैं

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए राजस्थान की 20 सदस्यीय टीम इस प्रकार है

अशोक मनेरिया (कप्तान), महिपाल लोमरोर (उप कप्तान), महेंद्र सिंह, भरत शर्मा, आदित्य गढ़वाल, अर्जित गुप्ता, राजेश बिश्नोई (सीनियर), अंकित लाम्बा, अनिकेत चौधरी, खलील अहमद, दीपक चाहर, तनवीर उल हक, रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, रजत चौधरी, आकाश सिंह, अजयराज सिंह, यश कोठारी, सलमान खान और सीपी सिंह।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए करुण नायर को बनाया गया कर्नाटक टीम का कप्तान


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now