Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: रजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफ़ा

  • उन्होंने एक शानदार कारण बताया है जिसकी तारीफ होनी चाहिए
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:03 IST

 रजत शर्मा
रजत शर्मा

दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने अपने पद से इस्तीफ़ा दिया है। उन्होंने एक साल से भी ज्यादा समय तक इस पद पर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। फिरोज शाह कोटला स्टेडियम को पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के नाम पर करने का श्रेय भी रजत शर्मा को ही जाता है।

रजत शर्मा ने कहा कि डीडीसीए में पारदर्शी तरीके से पद पर रहकर काम करना मुश्किल हो रहा था और मैं अपने सिद्धांतों से समझौता करने के लिए तैयार नहीं था। ईमानदारी से चलना मेरा सिद्धांत है और इसमें बदलाव किये बिना काम नहीं किया जा सकता था इसलिए मैंने पद से इस्तीफ़ा देना बेहतर समझा।

यह भी पढ़ें:ट्रेंट बोल्ट को ट्रेड कर मुंबई इंडियंस में शामिल किया गया, अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स में गए

गौरतलब है कि रजत शर्मा ने डीडीसीए के चुनावों में पूर्व भारतीय खिलाड़ी मदन लाल के पैनल को हराया था। उन्होंने मदन लाल को 517 मतों से हराया था और पैनल ने बारह सीटों पर जीत दर्ज की थी। रजत शर्मा पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के ख़ास दोस्त थे। बताया जाता है कि जेटली के समर्थन से ही वे डीडीसीए में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए थे। जेटली के निधन के बाद रजत शर्मा ने स्टेडियम को उनके नाम पर रखने का प्रस्ताव पारित भी करवाया।

रजत शर्मा ने अपेक्स काउंसिल को इस्तीफ़ा भेजने के बाद कहा कि मैंने आपसे वादे पूरे होने के बारे में जानकारी साझा की। आपके विश्वास से मुझे ताकत मिली और मैंने पद छोड़ने का फैसला किया है। प्यार और सम्मान देने के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 16 Nov 2019, 12:45 IST
Advertisement
Fetching more content...