Create

"विराट कोहली अगर मेरी एकेडमी में समय बिताएंगे तो बहुत अच्‍छा लगेगा", बचपन के कोच का बयान

राजकुमार शर्मा को उम्‍मीद है कि विराट कोहली अभ्‍यास करने जरूर उनकी एकेडमी में आएंगे
राजकुमार शर्मा को उम्‍मीद है कि विराट कोहली अभ्‍यास करने जरूर उनकी एकेडमी में आएंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) ने हाल ही में संपन्‍न इंग्‍लैंड (England Cricket team) दौरे पर धमाल मचाया और टी20 इंटरनेशनल व वनडे सीरीज जीती। अब भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में हिस्‍सा लेगी, जहां दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे।

इंग्‍लैंड में बेहतर प्रदर्शन के बावजूद फैंस को सबसे ज्‍यादा निराशा हुई विराट कोहली के खराब फॉर्म से, जो अपनी क्‍लास दिखाने में कामयाब नहीं हुए। विराट कोहली अब वेस्‍टइंडीज के खलाफ आगामी सीमित ओवर सीरीज का हिस्‍सा नहीं है और फैंस ने इच्‍छा जताई कि पूर्व भारतीय कप्‍तान को अपने समय का उपयोग करना चाहिए और बचपन के कोच की एकेडमी में जाकर अपने फॉर्म पर काम करना चाहिए।

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'यह एकेडमी कोहली का अपना मैदान है। पहले उसके पास समय नहीं था, लेकिन जब उसे कुछ समय मिलता तो वो खुद से यहां आता और अभ्‍यास करता व कुछ समय बिताता। मुझे तो बहुत अच्‍छा लगेगा अगर वो यहां आएगा और अपना आनंद लेगा व इस जगह पर सहज महसूस करे।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'उसके फॉर्म को लेकर कोई समस्‍या नहीं है। जिन गेंदों पर वो आउट हो रहा है, वो अच्‍छी गेंदें हैं, लेकिन अगर वो मेरे पास आता है, जो कि मुझे लगता है कि वो आएगा, तो निश्चित ही हम अगर कोई समस्‍या है तो उस पर काम करेंगे।' कोहली ने एजबेस्‍टन टेस्‍ट की दोनों पारियों में 11 और 20 रन बनाए। फिर टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा, जहां दो पारियों में केवल 12 रन बना सके।

इसके बाद दूसरे और तीसरे वनडे में वो क्रमश: 17 व 16 रन बनाकर आउट हुए। वहीं आईपीएल 2022 में भी कोहली का प्रदर्शन फीका रहा था। तब उन्‍होंने 16 मैचों में 341 रन बनाए थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...