COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: रमेश पोवार ने मिताली राज द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब

न्यूज़
1.47K   //    29 Nov 2018, 14:06 IST

Enter caption

भारतीय महिला टीम के कोच रमेश पोवार ने दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज के उन आरोपों का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पोवार पर खुद को नजरंदाज किए जाने और अपमानित करने का आरोप लगाया था। बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी और क्रिकेट ऑपरेशंस के जनरल मैनेजर सबा करीम को लिखे ई-मेल में उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का एक-एक करके जवाब दिया।

रमेश पोवार ने कहा कि मिताली राज खुद को टीम से ऊपर रखती थीं। वो कोचों को भी ब्लैकमेल करती थीं और यहां तक कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने धमकी दे डाली थी कि अगर उनसे ओपनिंग नहीं करवाई गई तो वो संन्यास ले लेंगी। रमेश पोवार ने मिताली राज पर खुद के रिकॉर्ड के लिए खेलने का आरोप लगाया। पोवार ने कहा कि हमने मिताली राज से कुछ मैचों में पारी की शुरुआत इसलिए नहीं करवाई क्योंकि हम पावरप्ले का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहते थे। उस दौरान बड़े शॉट्स की जरुरत होती है और अभ्यास मैचों में मिताली राज आक्रामक अंदाज में नहीं खेल पा रही थीं। उनके पास वो लय नहीं नजर आ रही थी।

पोवार ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले उन्हें बता दिया गया कि वो मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगी और इसके लिए वो राजी भी हो गईं। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में तानिया भाटिया और दयालन हेमलता ने 13 गेंद पर मिलकर 24 रन बनाए। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मिताली राज ने वापस लौटने की धमकी दे डाली। इसके बाद वहां पर मौजूद चयनकर्ताओं और मिताली राज के दबाव के वजह से उनसे पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ओपनिंग करवाई गई। उस मैच के बाद वो अपने एक खिलाड़ियों का ग्रुप बनाकर अलग बैठने लगीं। इससे मुझे काफी दुख हुआ। कुल मिलाकर रमेश पोवार ने मिताली राज पर टीम की अनदेखी करने और खुद के माइलस्टोन के लिए खेलने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है मिताली राज ने रमेश पोवार पर आरोप लगाया था कि वो उनसे ठीक तरह से बात नहीं करते थे और उनके खिलाफ पक्षपात भी करते थे।मिताली ने आरोप लगाया था कि अगर मैं नेट में बल्लेबाजी कर रही होती थी तो वो वहां से चले जाते थे लेकिन अगर कोई दूसरी बल्लेबाज बैटिंग कर रही होती थी तो उसको देखते थे। अगर मैं उनसे बात करने की कोशिश करती थी तो वो अपने फोन में देखने लगते थे और वहां से चले जाते थे।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
Fetching more content...