Create

आसिफ अली को लेकर रमीज राजा ने दिया इंजमाम उल हक का उदाहरण, बताया किस तरह उन्होंने वर्ल्ड कप जिताया था

Pakistan v Scotland - ICC Men
आसिफ अली एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं
Nitesh

पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) के ऊपर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। एशिया कप के फाइनल में उनके शून्य पर आउट होने के बाद से ही उनकी लगातार आलोचना की जा रही है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा है कि आसिफ अली टीम के मैच विनर प्लेयर हैं और वो कम गेंदों पर ही पासा पलटने की क्षमता रखते हैं।

आसिफ अली को लेकर माना जाता है कि वो काफी विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और उनका स्ट्राइक रेट काफी शानदार है। कई मैचों में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से ये दिखाया भी है। रमीज राजा के मुताबिक टीम इसीलिए उनको सपोर्ट कर रही है।

हाल ही में रमीज राजा ने फैंस से बात की और एक सवाल के जवाब में उन्होंने आसिफ अली को लेकर इंजमाम उल हक का उदाहरण दिया कि किस तरह कप्तान के सपोर्ट की वजह से इंजमाम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जिता दिया था।

आसिफ अली एक मैच विनर प्लेयर हैं - रमीज राजा

रमीज राजा ने कहा 'इंजमाम उल हक के अगर 1992 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैचों से पहले के रिकॉर्ड को निकालें तो वो लगातार फ्लॉप हो रहे थे। प्रैक्टिस मैचों में भी वो फ्लॉप हो गए थे लेकिन इसके बावजूद इमरान खान उनसे कहते थे कि तुम फ्रिक मत करो, तुम हमें वर्ल्ड कप जिताकर दोगे। जब किसी प्लेयर पर कप्तान का विश्वास होता है तो उसे मानना चाहिए। आसिफ अली ने कई नाजुक मौकों पर पाकिस्तान को जीत दिलाई। एशिया कप में भारत के खिलाफ उन्होंने आखिर के ओवरों में आकर मैच पलट दिया। वो आपके मैच विनर हैं। जब किसी प्लेयर को कप्तान का साथ मिलता है तो फिर वो काफी बड़ा प्लेयर बन जाता है।'

आपको बता दें कि आसिफ अली को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में भी शामिल किया गया है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...