मुझे ऐसे बाहर निकाला गया जैसे कोई छापा पड़ गया हो, सामान भी नहीं लेने दिया गया...रमीज राजा ने निकाली भड़ास

रमीज राजा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है
रमीज राजा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद रमीज राजा (Ramiz Raja) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें आनन-फानन में ऑफिस से बाहर निकाला गया। रमीज राजा के मुताबिक उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई छापा पड़ गया हो।

रमीज राजा को पीसीबी चेयरमैन पद से हटा दिया गया है। इंग्लैंड के हाथों घरेलू टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 0-3 से मिली शिकस्त के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद रमीज राजा अपने यू-ट्यूब चैनल पर आए और कई चीजों का जिक्र किया।

मुझे अचानक बाहर निकाला गया - रमीज राजा

रमीज राजा ने बताया कि उन्हें किस तरह से निकाला गया। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। अपने यू-ट्यूब चैनल पर रमीज राजा ने कहा,

ऐसा इन्होंने हमला किया क्रिकेट बोर्ड में आकर कि मुझे मेरा सामान भी नहीं लेने दिया। सुबह 9 बजे 17 लोग धड़धड़ाते हुए आए जैसे क्रिकेट बोर्ड में एफआईए का कोई छापा पड़ गया हो। इन लोगों को क्रिकेट की ज्यादा फिक्र नहीं है। क्रिकेट बोर्ड ने इन्हें पावरफुल पोजिशन पर बैठा दिया है और ये चाहते हैं कि लोग इनके सामने सिर झुकाएं। सिर्फ एक इंसान को लाने के लिए आपने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूरे संविधान को ही बदल दिया। मैंने पूरी दुनिया में ऐसा होते नहीं देखा है। नजम सेठी के लिए आपको संविधान बदलना पड़ा।
सीजन के बीच में जब दुनिया भर की टीमें पाकिस्तान में खेलने के लिए आ रही हैं तब आपने ऐसा किया। इसके बाद आपने चीफ सेलेक्टर भी चेंज कर दिया। मुहम्मद वसीम एक पूर्व टेस्ट क्रिकेटर हैं और उन्हें सम्मान के साथ विदाई दी जानी चाहिए थी। नजम सेठी रात के दो बजे ट्वीट कर रहे हैं कि रमीज राजा को बाहर निकाल दिया गया है। मैंने क्रिकेट खेली है और जब इस तरह के बाहरी लोग ऐसी बातें करते हैं फिर दुख होता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now