Create
Notifications

"इमरान भाई ने मुझसे संपर्क तोड़ दिया, लंबे समय से हमारी बातचीत नहीं हुई", रमीज राजा का खुलासा

रमीज राजा ने कहा कि इमरान खान से लंबे समय से उनकी बातचीत नहीं हुई है
रमीज राजा ने कहा कि इमरान खान से लंबे समय से उनकी बातचीत नहीं हुई है
Vivek Goel

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि लंबे समय से उन्‍होंने अपने पूर्व कप्‍तान इमरान खान (Imran Khan) से बातचीत नहीं की है। रमीज राजा ने हाल ही में मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए और इस दौरान अपनी व टीम की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

रमीज राजा ने खुलासा किया कि इमरान खान से लंबे समय से उनकी बातचीत नहीं हुई और मौजूदा प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के भी वो संपर्क में नहीं है। रमीज राजा के इस बयान ने काफी सवाल खड़े किए हैं।

राजा के हवाले से जियोसुपर डॉट टीवी ने कहा, 'इमरान भाई ने मुझे संपर्क तोड़ लिया है। मैंने लंबे समय से उनसे बातचीत नहीं की है। हम संदेहों के इर्द-गिर्द नहीं जीते हैं। मेरा मानना है कि राजनीतिक मतभेदों के परे चीजें जारी रखने की जरूरत है। देखिए हमारे प्रधानमंत्री हमारे पैट्रन-इन-चीफ हैं। हमने उनसे समय की मांग की है। अगर वो हमसे मुलाकात करते हैं तो हम अपने काम के बारे में उनसे बातचीत करेंगे। मेरे ख्‍याल से यहां ईगो की जरूरत नहीं है। अंत में हम सभी क्रिकेट को बढ़ाना चाहते हैं।'

पीसीबी चेयरमैन ने आगे कहा, 'अगर संविधान में हर बार पीसीबी चेयरमैन को हटाने के बारे में कोई चीज है, तो इसके साथ आगे बढ़े। वरना, व्‍यक्तिगत इच्‍छाओं को पूरा करने से खेल के पक्ष में काम नहीं होगा। गेंद इस समय प्रधानमंत्री शाहबाज के पाले में है।'

रमीज राजा ने हाल ही में कहा था कि उन्‍हें बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली से अईपीएल में शामिल होने का आमंत्रण मिला था, लेकिन उन्‍होंने इसे स्‍वीकार नहीं किया। राजा ने साथ ही कहा कि वो आईपीएल द्वारा प्रस्‍तावित ढाई महीने की अतिरिक्‍त विंडो को चुनौती देंगे।

पीसीबी ने हाल ही में अपने अनुबंध सिस्‍टम में बड़ा बदलाव किया। पीसीबी ने लाल गेंद और सफेद गेंद खिलाड़‍ियों के लिए अलग-अलग अनुबंध का परिचय कराया। 69वीं बोर्ड ऑफ गवर्नर्स बैठक में नीति से संबंध‍ित कई विकास देखने को मिले ताकि दोनों प्रारूपों में नजर आने वाले खिलाड़ी ज्‍यादा कमाई कर सके।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...