Create
Notifications

रणजी ट्रॉफी 2018-19: हार्दिक पांड्या बड़ौदा की टीम में शामिल

Enter caption
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को रणजी ट्रॉफी के छठे राउंड के लिए बड़ौदा की टीम में शामिल किया गया रहै। वो 14 दिसंबर से वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगे।

बड़ौदा ने अपने पिछले मैच में छत्तीसगढ़ को हराया था। हार्दिक पांड्या के टीम में शामिल होने से निश्चित तौर पर उनकी टीम और मजबूत हो जाएगी। इस रणजी सीजन में बड़ौदा ने अभी तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें 3 ड्रॉ किए हैं, 1 में जीत हासिल की है और 1 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ग्रुप ए में बड़ौदा की टीम अभी तीसरे स्थान पर है। पांड्या को बाबाशफी पठान की जगह टीम में शामिल किया गया है। उनके अलावा विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान भी बड़ौदा की टीम का हिस्सा होंगे।

गौरतलब है एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। यही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज से भी उन्हें बाहर होना पड़ा था। वो अभी चोट से वापसी कर रहे हैं और रणजी मैचों में खेलकर अपनी लय प्राप्त करने की कोशिश करेंगे।

अगर हार्दिक पांड्या रणजी ट्रॉफी में रन बनाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनका चयन हो सकता है। भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। पांड्या निश्चित रूप से जल्द से जल्द टीम से जुड़ना चाहेंगे।

बड़ौदा की पूरी टीम इस प्रकार है:

केदार देवधर (कप्तान), आदित्य वाघमोडे, विष्णु सोलंकी, यूसुफ पठान, स्वप्निल सिंह, भार्गव भट्ट, सोएब ताई, ऋषि आरोथे, लुकमान मेरिवाला, शिवालिक शर्मा, मितेश पटेल, धीरेन मिस्त्री, सोपारिया, प्रत्युष कुमार और हार्दिक पांड्या।

पढ़िए क्रिकेट जगत की तमाम अहम खबरें


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...