Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Ranji Trophy 2019-20: पहले मैच के लिए मुंबई की टीम का ऐलान 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 03 Dec 2019, 14:58 IST
03 Dec 2019, 14:58 IST

सूर्यकुमार यादव रणजी ट्रॉफी में मुंबई के कप्तान होंगे
सूर्यकुमार यादव रणजी ट्रॉफी में मुंबई के कप्तान होंगे

रणजी ट्रॉफी 2019-20 सीजन के पहले मैच के लिए मुंबई की टीम का ऐलान हो गया है। निलंबन के बाद वापसी कर रहे पृथ्वी शॉ और भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा कप्तानी का जिम्मा सूर्यकुमार यादव को सौंपा गया है। जबकि आदित्य तारे उपकप्तान होंगे।

श्रेयस अय्यर और शिवम दूबे को पहले मैच के लिए टीम में जगह नहीं मिली है, क्योंकि उस दौरान ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में व्यस्त रहेंगे। भारतीय टीम को अब अगली टेस्ट सीरीज 2 महीने बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलनी है, ऐसे में रहाणे के पास अपनी लय को बरकरार रखने का ये सुनहरा मौका है। वहीं बैन के बाद वापसी कर रहे पृथ्वी शॉ भी बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय टीम में जगह बनाना चाहेंगे। उत्तर प्रदेश से शिफ्ट होकर मुंबई के लिए खेलने वाले सरफराज खान को भी टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, प्रियम गर्ग करेंगे कप्तानी

41 बार की रणजी ट्रॉफी चैंपियन मुंबई को अपना पहला मुकाबला 9 दिसंबर से बड़ौदा के खिलाफ खेलना है। पहले मैच के लिए मुंबई की पूरी टीम इस प्रकार है।

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), आदित्य तारे (उप कप्तान), अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, जय बिस्ता, शुभम रंजने, आकाश पारकर, सरफराज खान, शम्स मुलानी, विनायक भोइर, शशांक अटार्डे, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी और एकनाथ केरकर।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 01:13 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...