Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

राशिद खान जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

ANALYST
Modified 25 Feb 2021
न्यूज़

राशिद खान (Rashid Khan) 2 मार्च से शुरू होने वाले जिम्बाब्वे के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट में खेलने के लिए समय के खिलाफ दौड़ का सामना करना पड़ रहा है। 22 वर्षीय स्पिनर ने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हुए उंगली की चोट को प्राप्त किया था। राशिद ने क्रिस गेल के एक शॉट को फील्ड करते ऊँगली चोटिल कराई और अब शायद वह जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो जाए।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक रिलीज में कहा गया कि इस बीच, राशिद खान यूएई में संबंधित स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा उपचाराधीन हैं और पहले टेस्ट में उनके शामिल होने पर अंतिम कॉल 28 फरवरी को उनकी चोट के पुनर्मूल्यांकन के बाद ली जाएगी।

राशिद खान पाकिस्तान सुपर लीग में चोट के बाद चोट से ऊबरने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि उनका असेसमेंट एक बार फिर होना है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए मैदान पर उतरने लायक हैं या नहीं।

अबुधाबी में दो टेस्ट मैचों में से पहला मुकाबला 2 मार्च को शुरू होगा। दूसरा गेम 10 मार्च से शुरू होगा। इसके बाद 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी।

अफगानिस्तान की टीम इस प्रकार है

असग़र अफगान (c), इब्राहिम जाद्रान, जावेद अहमदी, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, अफसर ज़ज़ई, नासिर जमाल, अब्दुल मलिक, मुनीर अहमद काकर, शाहिदुल्लाह कमाल, बहिर शाह मोहबूब, राशिद खान, अमीर हम्ज़ा, फ़ज़ल हक फारुकी, सैयद अहमद शिरज़ाद, सलीम सफ़ी, वफफादर मोम्मंद, ज़िया उर रहमान अकबर, यामीन अहमदज़ई।

Published 25 Feb 2021, 22:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now