रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मिले अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी, साझा की प्यारी तस्वीर 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ राशिद खान
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ राशिद खान

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के प्रमुख लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को बॉलीवुड से काफी लगाव है और वह अक्सर हिंदी फिल्मों के गानों पर रील्स बनाते रहे हैं। वहीं कई लोकप्रिय एक्टर्स से भी मिल चुके हैं। इस बार उनकी मुलाकात बॉलीवुड के दो लोकप्रिय सितारे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से हुई। पति-पत्नी की यह जोड़ी इन दिनों न्यूयॉर्क में है और राशिद की मुलाकात भी इस जोड़ी से वहीं हुई।

राशिद खान ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए इन दो बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात का खुलासा किया। फैंस को भी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है और एक फैंस ने तो राशिद को बॉलीवुड का आने वाला सितारा बता दिया।

तस्वीर में राशिद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच में खड़े हैं। आलिया बायीं तरफ हैं, जबकि उनके पति रणबीर दाईं तरफ हैं। दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज राशिद ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों के साथ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आप से मिलना अच्छा रहा।

राशिद खान हाल ही में एशिया कप 2023 में नजर आये थे, जहाँ उनकी टीम सुपर 4 में जगह नहीं बना पाई थी। इस समय वह मैदान के बाहर अपने खाली समय का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

एशिया कप में फीके नजर आये राशिद खान

एशिया कप 2023 में अफगानिस्तान का प्रदर्शन खराब रहा और इसके पीछे एक अहम वजह राशिद खान का फीका नजर आना भी रहा। गेंद से राशिद महंगे भी साबित हुए थे। बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था और उस मुकाबले में उन्होंने अपने दस ओवर के स्पेल में 66 रन खर्च किये थे। अगले मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने दो विकेट जरूर लिए लेकिन उन्होंने 63 रन खर्च किये। इन दोनों ही मुकाबलों में उनकी टीम को शिकस्त खानी पड़ी और अफगानिस्तान का सफर ग्रुप स्टेज में ही समाप्त हो गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now