Create
Notifications

राशिद खान ने बताया कि जब वो पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरे तो उन्हें कैसा लगा था

राशिद खान अब गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं (Photo Credit - IPLT20)
राशिद खान अब गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के उप कप्तान राशिद खान (Rashid Khan) ने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब पहली बार वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरे तो उन्हें काफी अजीब लग रहा था।

राशिद खान ने अपना आईपीएल डेब्यू सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ही किया था। वो पांच साल तक इस टीम का हिस्सा रहे और काफी सफलता हासिल की। उन्होंने कई मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद को जिताए। हालांकि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने राशिद खान को रिलीज कर दिया। इसके बाद वो आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस का हिस्सा बने। टीम ने उन्हें अपना उप कप्तान बनाया।

पहली बार मुझे काफी अजीब लग रहा था - राशिद खान

राशिद खान ने बताया कि जब इस सीजन वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरे तो उन्हें कैसा लगा था। उन्होंने कहा,

जब पहली बार मैं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरा तो मुझे काफी अजीब लगा। मैं अपने गेम पर फोकस करने की कोशिश कर रहा था लेकिन इसके बावजूद कहीं ना कहीं वो चीज मेरे दिमाग में चल रही थी। अब दूसरी बार मैं सनराइजर्स हैदराबाद के सामने हूं तो वो सारी सोच चली गई है।

आपको बता दें कि राशिद खान ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ पहले मैच में 28 रन देकर 1 विकेट लिया था। हालांकि सनराइजर्स की टीम ने वो मुकाबला जीता था। राशिद खान दुनिया के दिग्गज स्पिनर्स में से एक हैं और यही वजह है कि जब सनराइजर्स ने उन्हें रिलीज किया तो कई लोगों को काफी हैरानी हुई। वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने उन्हें ड्रॉफ्ट के जरिए चुनने में दिलचस्पी दिखाई और उन्हें अपना उप कप्तान बनाया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...