Create

एशिया कप से पहले विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर राशिद खान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
विराट कोहली और राशिद खान आईपीएल के दौरान
विराट कोहली और राशिद खान आईपीएल के दौरान

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने अपना स्टैंडर्ड इतना ऊंचा कर लिया है कि लोग हर एक मैच में उनसे शतक देखना चाहते हैं।

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं। उनसे जिस तरह की उम्मीद की जानी चाहिए, वह नहीं हो पा रहा है। एक महीने के ब्रेक के बाद कोहली वापस आ रहे हैं। ऐसे में उनके ऊपर सभी की नजरें बनी रहेंगी।

वहीं राशिद खान ने कहा कि कोहली जब खेलते हैं तो उन्हें देखकर लगता नहीं है कि वो खराब फॉर्म में हैं। लोगों की उम्मीदें उनसे इतनी ज्यादा हैं कि वो उन्हें हर मैच में शतक लगाते हुए देखना चाहते हैं।

हर किसी को विराट कोहली से शतक की उम्मीद रहती है - राशिद खान

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट सवेरा पाशा के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान राशिद खान ने कहा 'जिस तरह के शॉट्स विराट कोहली खेलते हैं आपको नहीं लगता है कि वो फॉर्म में नहीं हैं। मेरे हिसाब से तो वो खराब फॉर्म में नहीं हैं। इश्यू ये है कि उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा हैं और लोग चाहते हैं कि हर दूसरे मैच में विराट कोहली शतक लगाएं।'

राशिद खान ने आगे कहा 'अगर हम उनके टेस्ट मैचों को भी देखें तो उन्होंने मुश्किल समय में बेहतर बल्लेबाजी की और इसके बाद 50 या 60 रन बनाकर आउट हो गए। अगर कोई दूसरा बल्लेबाज उनकी जगह होता तो हर कोई यही कहता कि वो बेहतर फॉर्म में है। कोहली का स्टैंडर्ड इतना ऊंचा हो गया है कि हर कोई उनसे शतक की उम्मीद करता है।'

राशिद खान ने ये भी बताया कि आईपीएल के दौरान उनकी विराट कोहली से बात हुई थी और कोहली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बाहर लोग उनके बारे में क्या कहते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment