Create
Notifications

राशिद खान अब पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल से हुए बाहर

वह अफगानिस्तान टीम के साथ बांग्लादेश में हैं
वह अफगानिस्तान टीम के साथ बांग्लादेश में हैं
निरंजन
visit

अफगानिस्तान (Afghanistan) के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने पुष्टि कर दी है कि वह पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। राशिद खान इस समय अपनी टीम के साथ बांग्लादेश दौरे पर गए हुए हैं। वह पीएसएल को छोड़कर बांग्लादेश में खेलने के लिए गए हैं।

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, राशिद ने कहा कि उनके लिए राष्ट्रीय कर्तव्य सबसे पहले आता है क्योंकि अफगानिस्तान वर्तमान में बांग्लादेश से मुकाबला कर रहा है।

इससे पहले अफगानिस्तान के इस लेग स्पिनर के बारे में मीडिया में खबरें चल रही थीं कि वह अपनी फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स के लिए पीएसएल के फाइनल में भाग लेंगे। यह मुकाबला रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ होगा।

मौजूदा पीएसएल संस्करण में टूर्नामेंट छोड़ने के बाद खिलाड़ियों की कुछ आश्चर्यजनक वापसी हुई है। हाल ही में एलेक्स हेल्स और पॉल स्टर्लिंग इस्लामाबाद युनाइटेड के लिए आए, उन्हें किसी कारण से जाना पड़ा था। हेल्स के बारे में खबरें आई थी कि वह व्यक्तिगत कारणों से गए हैं। स्टर्लिंग को ओमान में चतुष्कोणीय सीरीज में खेलने के लिए जाना था, इसलिए वह पीएसएल को बीच में छोड़कर गए।

It would’ve been great to be part of @lahoreqalandars and play alongside lads in @thePSLt20 final.I won’t be able to make it for the finals due to National Duty which is always a first priority.I wish my captain @iShaheenAfridi @sameenrana and team GOOD LUCK INSHALLAH ❤️ 🤲🏻

लाहौर कलंदर्स ने टूर्नामेंट के फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में कल रात इस्लामाबाद यूनाइटेड पर जीत दर्ज की थी, जहां वे टेबल टॉपर्स मुल्तान सुल्तान्स के साथ मुकाबला करेंगे। पीएसएल में जेम्स फॉकनर को लेकर विवाद भी देखा गया।

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने पैसों का भुगतान नहीं किये जाने के बाद टूर्नामेंट छोड़ दिया। हालांकि पीसीबी ने अपने बयान में भुगतान किया जाना बताया और कुछ गंभीर आरोप भी फॉकनर के ऊपर जड़े। उनके ऊपर होटल में तोड़फोड़ करने और इमिग्रेशन अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लगाया था।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now