Create
Notifications

रोहित शर्मा की जुबान फिसल गई, अश्विन को ऑल टाइम महान प्लेयर बताने पर पाकिस्तान से आया बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मोहाली टेस्ट मैच के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर बताया था। हालांकि पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर खिलाड़ी राशिद लतीफ इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि शायद रोहित शर्मा की जुबान फिसल गई और उन्होंने अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कह दिया।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में कपिल देव को पीछे छोड़ दिया है। श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की। अश्विन ने इस मुकाबले में कुल मिलाकर छह विकेट लिए और अब उनके टेस्ट क्रिकेट में 436 विकेट हो गए हैं। कपिल देव के 434 विकेट थे। वहीं अश्विन ने बल्ले से भी अहम योगदान दिया। उन्होंने 61 रनों की पारी खेली।

अश्विन विदेशों में उतने प्रभावशाली नहीं हैं - राशिद लतीफ

मैच के बाद जब रोहित शर्मा से अश्विन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिग्गज स्पिनर की काफी तारीफ की और उन्हें ऑल टाइम ग्रेट कहा। हालांकि राशिद लतीफ ने इस चीज को नहीं मानते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

इसमें कोई शक नहीं है कि अश्विन एक जबरदस्त गेंदबाज हैं। उनकी गेंदबाजी में काफी विविधता है। अगर घरेलू परिस्थितियों में एसजी गेंद से अश्विन के परफॉर्मेंस को देखें तो इसमें कोई शक ही नहीं है कि वो इंडिया में बेस्ट स्पिनर हैं। हालांकि विदेशी परिस्थितियों में वो उतने सही नहीं हैं और मैं रोहित शर्मा से सहमत नहीं हूं। कुंबले काफी जबरदस्त गेंदबाज थे, यहां तक कि जडेजा ने भी बाहर जाकर अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर और पीछे की बात करें तो बिशन सिंह बेदी काफी जबरदस्त थे। शायद रोहित शर्मा की जुबान फिसल गई होगी। प्लेयर्स को मोटिवेट करने का ये एक तरीका होता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...