Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने पर पूर्व दिग्गज ने लगाई फटकार

 पाकिस्तानी टीम
पाकिस्तानी टीम
Naveen Sharma

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर जनकर बरसे हैं। इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम के दस खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राशिद लतीफ ने कहा कि इनका टेस्ट पाकिस्तान से बाहर जाना चाहिए। उन्होंने साफ़ तौर पर पाकिस्तान में होने वाली कोरोना जांच पर सवाल उठाया और भड़ास निकाली।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए लतीफ़ ने कहा कि पाकिस्तानी टीम का बाहर टेस्ट करवाना चाहिए। इसके बाद जो खिलाड़ी फिट हों उन्हें खेलने के लिए जाना चाहिए। जो संक्रमित हों उनका इलाज किया जाना चाहिए। राशिद लतीफ ने पाकिस्तानी जांच पर सवाल उठाते हुए किट पर भरोसा नहीं होने की बात कही।

यह भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार LBW आउट होने वाले बल्लेबाज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर बरसे लतीफ

राशिद लतीफ़ ने कहा कि दस खिलाड़ी एक साथ पॉजिटिव आना किसकी गलती है। खिलाड़ियों की गलती हो सकती है या बोर्ड की। उन्हें किस तरह खुली जगह पर अभ्यास कराया हो जहाँ वे संक्रमित हो गए। कोरोना टेस्ट की मशीनों पर भरोसा नहीं होने की बात कहते हुए लतीफ ने देश से बाहर टेस्ट कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि फिट खिलाड़ियों को खेलने भेजा जाए और संक्रमितों का इलाज कराया जाना चाहिए।

राशिद लतीफ़ ने खिलाड़ियों को आड़े हाथों लेते हुए यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर कोरोना से बचने की सलाह देते हुए ये खिलाड़ी खुद संक्रमित हो गए और उन्हें पता भी नहीं चला। गौरतलब है कि पाकिस्तान में खिलाड़ियों के टेस्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। इंग्लैंड दौरे के लिए 28 खिलाड़ी चुने गए थे उनमें से दस संक्रमित हैं।

पाकिस्तानी टीम
पाकिस्तानी टीम

पाकिस्तानी टीम के संक्रमित खिलाड़ियों में हारिस रौफ, शादाब खान, हैदर अली, मोहम्मद हसनैन, कासिफ भट्टी, इमरान खान, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफ़ीज और रियाज का नाम आया है। मोहम्मद हफ़ीज ने अपना दूसरा टेस्ट नेगेटिव आने की बात कही है जिस पर पीसीबी ने नराजगी जताई है। पीसीबी ने कहा कि पब्लिक में अपने टेस्ट के बारे में बताने से पहले हफीज को हमें बताना चाहिए था। हालांकि अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के दूसरे टेस्ट के बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई सूचना नहीं है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...