रिटायरमेंट से वापस आएं इमाद वसीम...पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिग्गज ऑलराउंडर को दी अहम सलाह

Pakistan Wasim Retires
इमाद वसीम ने हाल ही में संन्यास लिया था

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने हाल ही में संन्यास लेने वाले दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) से संन्यास से वापस आने की अपील की है। राशिद लतीफ के मुताबिक इमाद वसीम पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वो बल्लेबाजी में काफी योगदान दे सकते हैं, इसलिए उन्हें रिटायरमेंट से वापस आना चाहिए।

इमाद वसीम ने हाल ही में अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा कि मैं हाल के दिनों में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा था और मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अब मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय आ गया है। मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद देता हूं और मुझे गर्व है कि पाकिस्तान के लिए मैं खेल पाया।

इमाद वसीम पिछले कुछ सालों से टी20 क्रिकेट में बेहतरीन खेल दिखा रहे थे, जिसके चलते इस साल उनकी वापसी राष्ट्रीय टीम में भी हुई थी। इमाद वसीम ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला इस साल अप्रैल महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उसके बाद से ही वो पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे थे।

इमाद वसीम के नहीं खेलने से पाकिस्तान को नुकसान होगा - राशिद लतीफ

वहीं राशिद लतीफ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा है कि इमाद वसीम को रिटायरमेंट से वापस आना चाहिए। उन्होंने कहा,

इमाद वसीम को अपने संन्यास का फैसला वापस लेना चाहिए। इमाद पाकिस्तान टीम के बेस्ट स्पिन गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी में काफी मदद कर सकते हैं। अगर वर्ल्ड कप में टीम का सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी नहीं रहेगा तो फिर ये इमाद वसीम का नुकसान नहीं है, ये पाकिस्तान का नुकसान है। मोहम्मद हफीज उनको वापस लाना चाहते हैं। अगर आप लीग में खेलना चाहते हैं तो फिर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अलग हो जाइए लेकिन अपने आपको पाकिस्तान टीम के लिए उपलब्ध रखिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment