Create
Notifications

रोहित शर्मा के "ऑल टाइम ग्रेट" वाले बयान पर रविचंद्रन अश्विन की बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v India: 1st Test - Day 2
Australia v India: 1st Test - Day 2
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता
visit

मोहाली टेस्ट मैच में दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravi Ashwin) ने महान कपिल देव (Kapil Dev) का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया। सबसे ज्यादा टेस्ट विकेटों के मामले में वो कपिल देव से आगे निकल गए। उनके इस परफॉर्मेंस से भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश दिखे और उन्हें ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर बताया। वहीं अब अश्विन ने रोहित के इस कमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पता नहीं है कि वो रोहित को क्या कहें।

रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में कपिल देव को पीछे छोड़ दिया है। श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की। अश्विन ने इस मुकाबले में कुल मिलाकर छह विकेट लिए और अब उनके टेस्ट क्रिकेट में 436 विकेट हो गए हैं। कपिल देव के 434 विकेट थे। वहीं अश्विन ने बल्ले से भी अहम योगदान दिया। उन्होंने 61 रनों की पारी खेली।

इस तारीफ को लेकर रोहित शर्मा के लिए मेरे पास शब्द ही नहीं हैं - अश्विन

इसके बाद रोहित शर्मा ने अश्विन को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया। अब अश्विन ने कहा है कि उनके पास शब्द ही नहीं हैं कि वो रोहित के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दें। बीसीसीआई टीवी पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता है कि रोहित शर्मा को क्या कहें। जब मुझे कोई तारीफ मिलती है तो उसमें मैं काफी खराब हूं। मुझे पता नहीं होता है कि कैसे उस पर रिएक्शन दूं। कभी-कभी मैं भावुक भी हो जाता हूं लेकिन मेरे पास शब्द नहीं होते हैं। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाकर मेरी तारीफ की। अभी तक मुझे नहीं पता है कि मैं इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया दूं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now