Create
Notifications

रोहित शर्मा को अगले टेस्ट में शामिल करने को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

Australia v India - 3rd Test: Day 2
Australia v India - 3rd Test: Day 2
निरंजन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अगले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल करने की मांग उठ रही है। टीम के कोच रवि शास्त्री का स्पष्ट जवाब इस मामले में दिखाई नहीं दे रहा है। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा है कि हम देखेंगे कि रोहित शर्मा कैसा महसूस कर रहे हैं क्योंकि वह क्वारंटीन में थे। रोहित शर्मा को टीम में लेने या नहीं लेने के बारे में रवि शास्त्री ने कुछ नहीं कहा।

एक रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री ने कहा कि पांच गेंदबाजों के साथ खेलने की रणनीति के तहत हम खेलेंगे। रोहित शर्मा कल टीम से जुड़ेंगे और हम देखेंगे कि शारीरिक रूप से वह कहाँ फिट बैठते हैं क्योंकि पिछले कुछ सप्ताह से वह क्वारंटीन में थे। हमें उनके बारे में कोई फैसला लेने से पहले यह भी देखने की जरूरत है कि वह कैसा महसूस करते हैं।

रोहित शर्मा हैं अहम खिलाड़ी

भारतीय टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ी पहले ही बाहर हैं, ऐसे में रोहित शर्मा का टीम में होना अहम हो जाता है। रवि शास्त्री ने उन्हें शामिल करने के लिए स्पष्ट जवाब नहीं दिया लेकिन मयंक अग्रवाल बतौर ओपनर पिछले दोनों मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं, ऐसे में अग्रवाल की जगह रोहित शर्मा को लाया जा सकता है और वे शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में खेलने का अनुभव भी है। उछाल और गति वाली पिचों पर रोहित शर्मा को बल्लेबाजी में परेशानी नहीं होती।

New Zealand v India - First Test: Day 4
New Zealand v India - First Test: Day 4

पिछले कुछ दिनों से ऑस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और अब प्रक्रिया समाप्त हो गई है। रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक होने के बाद टीम में वापस लौटे हैं। उनके आने से टीम की बल्लेबाजी में संतुलन आने के अलावा ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को भी गेंदबाजी के समय सोचना पड़ेगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...