Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: नए आवेदन स्वीकार करेगी बीसीसीआई, रवि शास्त्री को भी फिर से करना होगा आवेदन

  • कोच पद के लिए शास्त्री को फिर से करना होगा आवेदन
Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री

वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होने के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर काफी बातें चल ही हैं। भारतीय टीम का कप्तान बदले जाने से लेकर एमएस धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट में भविष्य को लेकर चर्चा लगातार हो रही है। इन सब बातों के बीच बीसीसीआ सपोर्ट स्टॉफ के लिए नए आवेदन लेने के लिए तैयार है। हेड कोच रवि शास्त्री को भी कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद दोबारा आवेदन करना होगा।

बोर्ड ने रवि शास्त्री और अन्य सपोर्ट स्टॉफ का कॉन्ट्रैक्ट 45 दिनों के लिए बढ़ाया था। हालांकि, फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के जाने के बाद टीम को नए सपोर्ट स्टॉफ की जरूरत है।

बीसीसीआई के एक ऑफिशियल ने कहा, "एक या दो दिन में साइट पर नई जॉब ओपनिंग आ जाएगी। सपोर्ट स्टॉफ के अलावा टीम के मैनेजर पद के लिए भी नए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।"

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: दो हिस्सों में बंटी है टीम इंडिया, रवि शास्त्री से खुश नहीं हैं खिलाड़ी - रिपोर्ट

2017 में चैंपियन्स ट्रॉफी का फाइनल गंवाने के बाद विवादित तरीके से अनिल कुंबले को भारतीय टीम के कोच पद से हटा दिया गया था और रवि शास्त्री को कोच बनाया गया था। शास्त्री के अंडर भारत ने घरेलू सीरीज में श्रीलंका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज को हराया। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका में टी-20 सीरीज, न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज और ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीती।

भारत को अगले महीने की शुरुआत में वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां उन्हें 3 वनडे, 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वेस्टइंडीज से वापस आने के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगी।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है जिसमें विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 16 Jul 2019, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...