Create

युजवेंद्र चहल को 15वें फ्लोर से लटकाने वाले पर आजीवन प्रतिबंध की मांग करते हुए दिग्गज ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 

युजवेंद्र चहल ने किया था हैरान करने वाला खुलासा
युजवेंद्र चहल ने किया था हैरान करने वाला खुलासा

हाल ही में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने साथ 2013 में हुई एक घटना का खुलासा किया और इसके बाद से ही उनके समर्थन में कई दिग्गज उतर आये हैं और उनसे उस शख्स का नाम बताने की भी अपील की है। इसी क्रम में पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी बड़ा बयान दिया है और उन्होंने चहल के साथ ऐसा करने वाले पर आजीवन प्रतिबंध की मांग की है।

चहल ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और करुण नायर के साथ बातचीत करते हुए एक घटना साझा करते हुए कहा,

मैंने कभी इस किस्से के बारे में खुलासा नहीं किया लेकिन आज मैं सभी को बता रहा हूँ। साल 2013 में मैं जब मुंबई इंडियंस में था तो हमारा मैच बैंगलोर में था। मैच के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से मिले। इस दौरान एक खिलाड़ी थे जिन्होंने काफी पी हुई थी। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूँगा। उन्होंने मुझे बुलाया क्योंकि काफी समय से वो मुझे देख रहे थे। मैं उनके पास गया तो उन्होंने मुझे बालकनी से लटका दिया था। और मेरे हाथ उसके चारों ओर थे, इस तरह (गर्दन के पीछे)। मैं 15वीं मंजिल पर था और अगर मैंने अपनी पकड़ खो दी होती। अचानक वहां मौजूद कई लोग आ गए और उन्होंने उसे संभाला। मैं बेहोश हो गया, उन्होंने मुझे पानी दिया। तब मुझे अहसास हुआ कि बाहर जाते हुए कितना जिम्मेदार होना चाहिए।

यह घटना मजाक नहीं है - रवि शास्त्री

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बात करते हुए इस घटना के बारे में कहा,

इसमें शामिल व्यक्ति का होश में न होना बहुत चिंताजनक है। यह कोई मजाक की बात नहीं और यह चिंता का विषय है। यह पहली बार है जब मैं इस तरह की घटना सुन रहा हूं। आजीवन प्रतिबंध, अपराधी को कभी भी क्रिकेट के मैदान के पास न आने दें।

हालांकि अभी तक इस मामले में मुंबई इंडियंस और बीसीआई की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगे चलकर इस घटना को लेकर कोई एक्शन देखने को मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment