Create
Notifications

"कुलदीप को बेहतर बताने पर अश्विन को दुःख हुआ तो मुझे ख़ुशी है कि मैंने ऐसा कहा," रवि शास्त्री का बयान

रवि शास्त्री ने अपने बयान के पीछे तर्क दिया है
रवि शास्त्री ने अपने बयान के पीछे तर्क दिया है
निरंजन

रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में कहा था कि रवि शास्त्री ने जब कुलदीप यादव को बेस्ट ओवरसीज स्पिनर कहा था तब उनको बुरा लगा था। इस पर अब रवि शास्त्री ने प्रतिक्रिया दी है। शास्त्री ने कहा कि अगर मेरे बयान से अश्विन को दुःख हुआ है तो मुझे ख़ुशी है कि मैंने ऐसा कहते हुए उनको कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया।

इंडियन एक्सप्रेस से इंटरव्यू में शास्त्री ने कहा कि अगर कुलदीप पर मेरे बयान से अश्विन को ठेस पहुंची है, तो मुझे खुशी है कि मैंने वह बयान दिया। इसने उनको कुछ अलग करने के लिए प्रेरित किया। उल्लेखनीय है कि सिडनी टेस्ट मैच में कुलदीप यादव ने 5 विकेट हॉल लिया था। इसके बाद शास्त्री ने उनको बेस्ट ओवरसीज स्पिनर करार दिया।

अश्विन ने शास्त्री के बयान पर दुःख होने की बात कही थी
अश्विन ने शास्त्री के बयान पर दुःख होने की बात कही थी

अश्विन ने हाल ही में अपना दर्द बयाँ करते हुए कहा था कि रवि भाई ने जब ऐसा कहा तब मुझे बुरा लगा। भारतीय ऑफ़ स्पिनर ने बताया कि मैंने रवि भाई से कहा कि हम सब अच्छा करते हैं। मैं समझता हूं कि हम सब कुछ कह सकते हैं और फिर उन्हें वापस ले सकते हैं। उस पल में हालांकि मैंने कुचला हुआ महसूस किया। बिल्कुल कुचला हुआ। हम सभी इस बारे में बात करते हैं कि अपने साथियों की सफलता का आनंद लेना कितना महत्वपूर्ण है। मैं कुलदीप के लिए खुश था। मैं पांच विकेट हासिल नहीं कर पाया लेकिन ऑस्ट्रेलिया में उसके पास पांच विकेट हैं। मुझे पता है कि यह कितना बड़ा है। यहां तक कि जब मैंने (अन्य समय) अच्छी गेंदबाजी की है, तब भी मैं पांच विकेट के साथ समाप्त नहीं कर पाया।

हाल ही में अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में हरभजन सिंह के विकेट मार्क को पीछे छोड़ा है। भारतीय टीम से अब कपिल देव और अनिल कुंबले ही अश्विन से आगे हैं। वह तीसरे सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट वाले भारतीय गेंदबाज हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...