Hindi Cricket News: सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर कोच रवि शास्त्री की पहली प्रतिक्रिया

रवि शास्त्री और सौरव गांगुली
रवि शास्त्री और सौरव गांगुली

सौरव गांगुली के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अध्यक्ष बनने पर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए इसे एक अच्छा कदम बताया है और उन्हें एक बेहतरीन लीडर बताया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को बीसीसीआई का प्रेसिडेंट बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना ये दर्शाता है कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में बढ़ रही है। वो हमेशा से ही एक शानदार लीडर रहे हैं। वो लगभग 4-5 साल से क्रिकेट प्रशासक के तौर पर काम कर रहे हैं और जब कोई ऐसा शख्स बीसीसीआई का अध्यक्ष बनता है तो इससे भारतीय क्रिकेट का काफी फायदा होगा। शास्त्री ने कहा कि बोर्ड को कठिन हालातों का सामना करना पड़ा है और बीसीसीआई को उसकी पुरानी पहचान दिलाने के लिए काफी काम करना होगा। मैं गांगुली को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन के खिलाफ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड कर सकती है कानूनी कार्रवाई

रवि शास्त्री ने इसके अलावा नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन राहुल द्रविड़ की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि एनसीए बीसीसीआई का सबसे अहम संस्थान है। ये एक स्कूल की तरह है और अगर वहां पर राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज हैं तो उससे खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा। हम लोग आपस में लगातार बातचीत करते रहते हैं। शास्त्री ने आगे कहा कि सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष और राहुल द्रविड़ एनसीए चेयरमैन, भारतीय क्रिकेट के लिए इससे अच्छी बात कुछ और हो ही नहीं सकती है।

आपको बता दें कि सौरव गांगुली ने 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर अपना पदभार संभाला। उन्होंने बोर्ड प्रेसिडेंट बनने के बाद कहा कि जिस तरह भारतीय टीम की कप्तानी उन्होंने कि उसी तरह बीसीसीआई का भी नेतृत्व करेंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now