Create

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मनमुटाव की खबरों पर पूर्व कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही भारतीय टीम के अमूल्य खिलाड़ी हैं। उनको लेकर अनबन की खबरें भी आती रहती हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया। इस बीच पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री की प्रतिक्रिया भी आई है।

रवि शास्त्री ने दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरों को नकार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों खिलाड़ियों की अच्छी बनती है। इन सब बातों के बारे में सोचने के लिए उनके पास टाइम ही नहीं है।

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अच्छा तालमेल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान देखने को मिला था। पाकिस्तान के खिलाफ जब कोहली ने भारत को मैच जिताया था तब रोहित ने कोहली को उठा लिया था। फैन्स को दोनों के बीच यह दोस्ती काफी पसंद आई थी। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों के बीच सब ठीक है। मैदान पर कोहली को मजाक करते हुए भी देखा जाता है। फैन्स की तरफ से इस तरह की बातें उठती है।

भारतीय टीम का अगला असाइनमेंट बांग्लादेश दौरे पर एकदिवसीय सीरीज है। टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल आराम के बाद वापस लौट आए हैं। रोहित की कप्तानी में टीम बांग्लादेश में खेलने के लिए गई है।

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी वनडे में शिखर धवन और टी20 में हार्दिक पांड्या के पास थी। टी20 सीरीज में टीम को जीत मिली थी। वहीं वनडे में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम का पहला मुकाबला 4 दिसम्बर को ढाका में होना है। इसके बाद दो मैच और होंगे। ये मुकाबले क्रमशः 7 और 10 दिसम्बर को खेले जाने हैं। वनडे सीरीज के अलावा वहां दो टेस्ट मुकाबले भी खेले जाएंगे। बांग्लादेश के लिए पहले वनडे में लिटन दास कप्तान हैं। तमीम इकबाल के बाहर होने पर उनको कप्तान बनाया गया है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment