Create
Notifications

रवि शास्त्री ने लगवाया कोरोना वायरस का टीका, बड़ी प्रतिक्रिया दी

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मंगलवार को कोविड-19 वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। दरअसल कोरोना वैक्सीन लगाने के दूसरे चरण का काम शुरु हो चुका है। इस फेज में 60 साल से ज्यादा उम्र वालों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है।

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो कोरोना वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में ये टीका लगवाया और मेडिकल प्रोफेशनल्स को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें: अहम टूर्नामेंट में खेलने के लिए केविन पीटरसन पहुंचे भारत

रवि शास्त्री ने ट्टीट कर डॉक्टरों को दिया धन्यवाद

रवि शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा "कोविड 19, वैक्सीन की पहली डोज ली। इस महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए मेडिकल प्रोफेशनल्स और वैज्ञानिकों का शुक्रिया। अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में कांताबेन और उनकी टीम के प्रोफेशनल रवैये से मैं काफी प्रभावित हूं।"

आपको बता दें कि रवि शास्त्री इस वक्त भारतीय टीम के साथ अहमदाबाद में हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम तीसरा मुकाबला जीतकर सीरीज में 2-1 से आगे है और चौथा टेस्ट मैच जीतकर वो ना केवल सीरीज 2-1 से अपने नाम करना चाहेंगे बल्कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद टी20 सीरीज का भी आयोजन होगा। पहला टी20 मुकाबला 12 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं आखिरी मैच भी 20 मार्च को इसी स्टेडियम में होगा। भारतीय टीम में सभी दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। टी20 सीरीज में हमें काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है। आईपीएल से पहले सभी बल्लेबाज यहां पर अच्छा प्रदर्शन करके कॉन्फिडेंस हासिल करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ताबड़तोड़ शतक लगा सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...