Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: एम एस धोनी शायद जल्द ही वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं-रवि शास्त्री

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 09 Jan 2020, 18:17 IST

एम एस धोनी और रवि शास्त्री
एम एस धोनी और रवि शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को लेकर पिछले कुछ महीनों में कई तरह की अटकलें लगाई गई हैं। वहीं कोच और कप्तान की तरफ से भी समय-समय पर बयान आते रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक और बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी धोनी से उनके करियर को लेकर बात हो चुकी है लेकिन इसका खुलासा नहीं किया जा सकता है। साथ ही शास्त्री ने ये भी कहा कि धोनी शायद जल्द ही वनडे से संन्यास ले सकते हैं।

सीएनएन न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि मेरी धोनी के साथ बातचीत हुई थी लेकिन उस बातचीत का खुलासा मैं नहीं कर सकता हूं। ये मेरे और धोनी के बीच की बात है। उन्होंने लंबे समय तक सभी प्रारूपों में लगातार क्रिकेट खेला है। सबसे पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया और अब पूरी संभावना है कि वो वनडे से भी संन्यास ले लेंगे। इस उम्र में धोनी शायद केवल टी20 फॉर्मेट ही खेलना चाहते होंगे। इसका मतलब ये है कि उन्हें फिर से खेलना शुरु करना होगा, क्योंकि आईपीएल आने वाला है और देखना होगा कि वहां उनका फिटनेस कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: वुमेंस टी20 चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया बी और इंडिया सी के बीच होगा फाइनल मुकाबला, इंडिया ए 3 मैच हारकर बाहर

रवि शास्त्री ने आगे कहा कि धोनी की सबसे खास बात ये है कि वे कभी भी अपने आपको टीम पर थोपेंगे नहीं। जिस तरह से उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में किया था, उसी तरह वो अब भी कर सकते हैं। लेकिन अगर उनका आईपीएल शानदार रहा तो उसके बाद हम देखेंगे कि क्या होता है। शास्त्री ने ये भी कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए आईपीएल की भूमिका काफी अहम होगी।

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही कोई मैच नहीं खेला है। अब देखना ये है कि वो दोबारा वापसी करते हैं या नहीं।

Published 09 Jan 2020, 18:10 IST
Advertisement
Fetching more content...