Hindi Cricket News: रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

रांची टेस्ट में जीत के बाद एमएस धोनी और रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में एक साथ
रांची टेस्ट में जीत के बाद एमएस धोनी और रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में एक साथ

विश्व कप 2019 से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे। हालांकि वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने अपने संन्यास को लेकर कोई ऐलान नहीं किया, उन्होंने सिर्फ क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। कई पूर्व खिलाड़ी धोनी को संन्यास की सलाह दे चुके हैं। अब भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपने एक इंटरव्यू में उन सभी पर निशाना साधा है, जो धोनी को संन्यास लेने के लिए जोर दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर कोच रवि शास्त्री की पहली प्रतिक्रिया

रवि शास्त्री ने कहा, "एमएस धोनी पर टिप्पणी करने वाले आधे लोग अपने जूते के फीते तक ठीक से बांध नहीं सकते। पहले इस बात पर नजर डालिए कि बतौर कप्तान और खिलाड़ी उन्होंने क्या-क्या उपलब्धियां हासिल की हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग धोनी के संन्यास को लेकर इतनी जल्दबाजी क्यों दिखा रहे हैं। हो सकता है, लोगों के पास बात करने के लिए और कुछ नहीं है। धोनी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, और वो बखूबी जानते हैं कि संन्यास कब लेना है।"

शास्त्री ने कहा कि 15 साल क्रिकेट खेलने के बाद वो यह बखूबी जानते हैं कि कब उन्हें इस खेल को अलविदा कहना है। आपको याद होगा कि धोनी ने टेस्ट से संन्यास के पीछे यह वजह दी थी कि रिद्धिमान साहा अब पूरी तरह से विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने हमेशा टीम के हित को प्राथमिकता दी है। आपको बता दें कि धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता