Create

केपटाउन टेस्ट मैच में ऋषभ पंत के जबरदस्त शतक को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3
reaction-emoji
Nitesh

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जबरदस्त शतक को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत के इस शतक में पूरी तरह से एक क्लास दिखी।

ऋषभ पंत ने केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जबरदस्त शतक लगाया। वो ऐसे समय में बल्लेबाजी के लिए आए जब टीम इंडिया काफी मुश्किल में थी। पंत ने 139 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 100 रनों की पारी खेली और टीम को 200 के करीब पहुंचाया। अगर दूसरे छोर से उन्हें किसी और खिलाड़ी का साथ मिलता तो वो और लंबी पारी खेल सकते थे और टीम को एक बड़े स्कोर तक ले जा सकते थे।

ऋषभ पंत की पारी में पूरी तरह से क्लास दिखी - रवि शास्त्री

टीम इ्ंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने पंत के पारी की काफी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "ऋषभ पंत ने बेहतरीन क्लास और साहस के साथ अपना शतक लगाया। एकदम लाजवाब यंग मैन। क्या जबरदस्त एंटरटेनर"।

Pant dazzles with a hundred of sheer daring brilliance and class. Simply magnificent young man. What an entertainer! #SAvIND #pant https://t.co/tHhls6UlQH

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट मैच में भारत से मिले 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है। तीसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 2 विकेट पर 101 रन बनाए। कीगन पीटरसन 48 रन बनाकर क्रीज पर हैं। जीत के लिए अब दक्षिण अफ्रीका को 111 रन और चाहिए।

इससे पहले गौतम गंभीर ने भी पंत के पारी की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा है कि पंत अपने इस शतक को काफी लंबे समय तक याद रखेंगे। गंभीर के मुताबिक किसी भी भारतीय बल्लेबाज का विदेशी धरती पर ये सबसे बेहतरीन शतकों में से एक है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...