Create

ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर के लिए IPL ऑक्शन में टीमें लगाएंगी बड़ी बोली, अश्विन का बड़ा दावा 

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 3
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 3
Prashant Kumar

भारतीय ऑफ स्पिनर और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन(Cameron Green) को लेकर बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि अगले आईपीएल (IPL) ऑक्शन में कुछ टीमें ग्रीन के लिए बड़ी बोली लगा सकती हैं।

कैमरन ग्रीन ने अभी तक अपने देश के लिए महज एक ही टी20 मुकाबला खेला है लेकिन टेस्ट और वनडे में उन्होंने बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है। उनके पास बड़े हिट लगाने की क्षमता के साथ-साथ तेज गति से गेंदबाजी करने की काबिलियत भी है। युवा ऑलराउंडर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया और अपनी टीम की 3-0 से न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने में मदद की थी।

आईपीएल में अक्सर फ्रेंचाइजी ऐसे खिलाड़ियों पर बड़ी धनराशि खर्च करने को तैयार रहती हैं, जो अपने साथ खास ऑलराउंड स्किल लाते हैं। इसी वजह से अश्विन को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के लिए भी बड़ी बोली लग सकती है।

अश्विन ने कैमरन ग्रीन की खासियत का किया जिक्र

अपने यूट्यूब चैनल पर अश्विन ने पहले कैमरन ग्रीन की बड़े हिट लगाने की क्षमता का जिर्क किया और फिर उन्हें एक लम्बे कद वाला तेज गेंदबाज बताया। उन्होंने कहा,

बस जब सभी ने सोचा कि वह वनडे प्रारूप में कैसा प्रदर्शन करेगा, तो वह अपने बड़े हिट दिखा रहे हैं। वह लम्बे हिट लगा रहे हैं। स्पिनरों के खिलाफ उनके पास स्वीप शॉट भी है। उनके पास लंबे हिट भी हैं। वह एक लम्बे कद के तेज गेंदबाज भी हैं।

ऑफ स्पिनर ने आगे कहा कि कुछ आईपीएल टीमें युवा ऑलराउंडर को पावरप्ले में इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं और शायद इसी वजह से उनके पीछे जाएँ, अगर वह अपना नाम वापस नहीं लेते हैं। अश्विन ने कहा,

कुछ टीमें (आईपीएल में) उन्हें पावरप्ले में इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं और इस साल की नीलामी में उनके पीछे जा सकती हैं जब तक कि वह खुद अपना नाम वापस नहीं लेते हैं। मुझे यकीन है कि इस साल की नीलामी में कुछ टीमें उनके लिए बड़ी बोली लगाएंगी।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...