Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी20 फ्यूचर को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Nitesh

दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के वनडे और टी20 के फ्यूचर को लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा है कि अश्विन एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और वो लंबे समय तक वनडे और टी20 में खेल सकते हैं।

2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद रविचंद्रन अश्विन को भारत की वनडे और टी20 टीम से बाहर कर दिया गया था। युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी की वजह से अश्विन ने अपनी जगह टीम में गंवा दी थी। हालांकि चार साल बाद टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए उनकी टीम में वापसी हुई और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया। इसके बाद न्यूजीलैंड सीरीज में भी उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा। यही वजह है कि रोहित शर्मा उनको लंबे समय तक टीम में खेलते हुए देख रहे हैं।

रविचंद्रन अश्विन एक ऑलराउंड बॉलर हैं - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन की काफी तारीफ की और कहा कि वो कहीं भी कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं। बोरिया मजूमदार के शो "बैकस्टेज विद बोरिया" में उन्होंने कहा "अश्विन निश्चित तौर पर आपको वो फ्लेक्सिबिलिटी देते हैं। आप उनसे पावरप्ले में गेंदबाजी करवाइए या फिर मिडिल ऑर्डर में गेंदबाजी करवाइए वो एक ऑलराउंडर बॉलर हैं, जो कहीं भी कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं। परिस्थितियां चाहे जैसी भी हों अश्विन गेंदबाजी करने से पीछे नहीं हटेंगे और ये टीम के लिहाज से काफी अहम है।"

रोहित शर्मा ने आगे कहा "आप एक ही तरह का गेंदबाज नहीं चाहते हैं जो केवल पावरप्ले खत्म होने के बाद ही बॉलिंग कर सके। आप उस तरह का गेंदबाज बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे जो डेथ ओवर्स में गेंदबाजी ना कर सके, सिर्फ दाएं हाथ के बल्लेबाजों को बॉल डाल सके या फिर सिर्फ बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करने में सक्षम हो। गेंदबाजों के पास जितना ऑप्शन होगा टीम के लिए उतना ही अच्छा होगा।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...