रोहित शर्मा और विराट कोहली....अश्विन ने वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार के बाद टीम के माहौल को लेकर दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही प्लेयर्स की आंखों में आंसू थे
विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही प्लेयर्स की आंखों में आंसू थे

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) के फाइनल में इंडियन टीम (Indian Cricket Team) को मिली हार को लेकर दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम का मौहाल कैसा था। अश्विन के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की आंखों में आंसू थे और ये देखकर काफी बुरा लग रहा था।

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था और इसके साथ ही उनका वर्ल्ड कप टाइटल जीतने का सपना भी टूट गया था। भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार खेल दिखाया था। टीम ने लगातार 10 मुकाबले जीते थे लेकिन फाइनल में आकर हार गए। इसी वजह से टीम का एक बार फिर वर्ल्ड कप टाइटल जीतने का सपना अधूरा रह गया। भारतीय टीम पिछले कुछ सालों से आईसीसी इवेंट्स के सेमीफाइनल और फाइनल में आकर ही हारती रही है। टीम दबाव में आने पर बिखर जाती है। यही चीज वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भी देखने को मिली थी।

रोहित शर्मा काफी बेहतरीन कप्तान हैं - अश्विन

अपने यू-ट्यूब चैनल पर एस बद्रीनाथ से बात करते हुए अश्विन ने फाइनल में मिली हार के तुरंत बाद टीम के माहौल के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर हम काफी दुखी थे। रोहित शर्मा और विराट कोहली रो रहे थे। इसे देखकर और भी बुरा लग रहा था। हालांकि ये टीम काफी अनुभवी है और हर किसी को पता था कि क्या करना है। ये एक प्रोफेशनल टीम है। मेरे हिसाब से इन दोनों लीडर्स ने टीम को अपना वो स्पेस दिया। अगर आप भारतीय क्रिकेट को देखें तो हर कोई एम एस धोनी को बेस्ट कप्तान बताता है। हालांकि रोहित शर्मा भी काफी बेहतरीन इंसान हैं। वो टीम के हर एक खिलाड़ी को अच्छी तरह से समझते हैं। उन्हें पता है किसको क्या पसंद है और क्या नहीं है। वो हर एक प्लेयर के बारे में जानने की कोशिश करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment