ये आप बड़े भाई एम एस धोनी से पूछिए...चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी के सवाल पर अश्विन ने दी प्रतिक्रिया

अश्विन ने सीएसके में वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया
अश्विन ने सीएसके में वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो कब सीएसके के लिए खेलेंगे। अश्विन से जब एक फैन ने सवाल किया कि वो येलो जर्सी में दोबारा कब दिखेंगे, तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ये चीज आप बड़े भाई एम एस धोनी से पूछिए।

रविचंद्रन अश्विन कई सालों तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे और उनको टाइटल जिताने में अपना अहम योगदान दिया था। हालांकि 2018 के मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया था और इसके बाद वो पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा बने और उनकी कप्तानी भी की। इसके बाद अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में चले गए और वहां भी टीम के लिए अहम योगदान दिया। अब वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं।

अश्विन ने चेपॉक स्टेडियम की तस्वीर की शेयर

अश्विन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो चेपॉक स्टेडियम में खड़े हुए हैं। उनकी इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट किया कि हम आपको येलो में दोबारा कब देखेंगे। इस पर अश्विन ने जवाब दिया कि ये सवाल आपको केवल अन्ना (बड़े भाई) धोनी से पूछना चाहिए।

आपको बता दें कि अश्विन ने कुछ साल पहले भी चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी और इस फ्रेंचाइजी को अपने दिल के करीब बताया था। अश्विन ने कहा था,

चेन्नई सुपर किंग्स एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जो मेरे दिल के काफी करीब है। सीएसके मेरे लिए एक स्कूल की तरह है। यहां पर ही मैंने प्री केजी, एलकेजी, यूकेजी, प्राइमरी स्कूल, मिडिल स्कूल और हाई स्कूल पास किया। इसके बाद मैं अलग स्कूल में चला गया, जहां पर मैंने 11वीं और 12वीं पास किया। इसके बाद जूनियर कॉलेज भी गया। अब सारे कोर्स खत्म हो गए हैं और हर कोई घर लौटना चाहता है। मैं टीम में वापसी करना पसंद करूंगा

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment