वो आउट थे 'मान'...जॉनी बेयरेस्टो को लेकर राहुल द्रविड़ और वेटर के बीच हुई थी लंबी बातचीत, अश्विन का बड़ा खुलासा

Nitesh
England & India Net Sessions
राहुल द्रविड़ को लेकर अश्विन का बड़ा खुलासा

जॉनी बेयरेस्टो के एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में विवादास्पद आउट को लेकर दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जॉनी बेयरेस्टो के इस आउट को लेकर राहुल द्रविड़ (Rhuld Dravid) की वेस्टइंडीज में एक बार टेंडर और वेटर से काफी लंबी बातचीत हुई थी और एक वृद्ध शख्स ने कहा कि बेयरेस्टो आउट थे।

दरअसल जॉनी बेयरेस्टो लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अजीबो-गरीब तरीके से आउट हो गए। कैमरन ग्रीन की एक बाउंसर गेंद को उन्होंने डक किया और इससे पहले कि विकेटकीपर उस गेंद को कलेक्ट करता बेयरेस्टो अपने क्रीज से बाहर निकलकर आगे की तरफ जाने लगे। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने स्टंप बिखेर दिए और नियमों के हिसाब से जॉनी बेयरेस्टो को आउट माना गया। इस विवादास्पद आउट को किसी ने सही बताया तो किसी ने गलत बताया । हालांकि बेयरेस्टो को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि एलेक्स कैरी इस तरह से स्टंप पर गेंद मारकर अपील कर देंगे।

राहुल द्रविड़ की बारटेंडर और वेटर से एक घंटे तक बात हुई - अश्विन

अश्विन के मुताबिक वेस्टइंडीज में राहुल द्रविड़ की एक बार टेंडर और वेटर से इसको लेकर काफी लंबी बातचीत हुई थी। अश्विन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "हम लोग बीच पर बैठे हुए थे और राहुल भाई ने मेरे लिए लेमन जूस मंगवाया। जॉनी बेयरेस्टो आउट थे या नहीं इसको लेकर राहुल द्रविड़ की बारटेंडर और वेटर से एक घंटे तक बात हुई। उन्होंने नियमों, खेल भावना और हर एक चीज के बारे में बात की। वे सब लोग इस बारे में काफी उत्सुक थे। इसके बाद अचानक एक वृद्ध शख्स आए और कहा कि वो बेयरेस्टो मान वो आउट था मान।"

आपको बता दें कि जॉनी बेयरेस्टो के इस आउट को लेकर काफी विवाद हुआ था और यहां तक कि दोनों देशों के प्राइम मिनिस्टर ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment