Create

फिटनेस बरकरार रखने के लिए रविचंद्रन अश्विन ने लगाई दौड़, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

फिटेनस को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं अश्विन
फिटेनस को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं अश्विन
reaction-emoji
Neeraj

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को हालिया समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत अधिक मौके नहीं मिले हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं। अश्विन हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए थे, लेकिन पिछले साल के चार टेस्ट मैचों की तरह इस साल के इकलौते टेस्ट मैच में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी।

अब अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अश्विन ने अपने वीडियो के कैप्शन के साथ यह बताने की कोशिश की है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए लगातार खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

लिमिटेड ओवर्स की टीम में नहीं बन पा रही है अश्विन की जगह

टेस्ट क्रिकेट के शानदार गेंदबाजों में से एक अश्विन लंबे समय से लिमिटेड ओवर्स की टीम से बाहर थे, लेकिन पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले उन्होंने भारत की टी20 टीम में वापसी की थी। टी20 वर्ल्ड कप में कुछ मैच खेलने के बाद अश्विन ने भारत के लिए कुछ और टी20 मुकाबले खेले थे। इसके साथ ही वनडे टीम में भी उनकी वापसी कराई गई थी। हालांकि, एक बार फिर उन्हें लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के लिए अनदेखा कर दिया गया है।

अश्विन ने नवंबर 2021 के बाद से भारत के लिए कोई टी20 मैच नहीं खेला है तो वहीं उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच इस साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में खेला था। इंडियन प्रीमियर लीग में अश्विन लगातार खेलते हुए दिखाई देते हैं। इस साल उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला था और काफी ठीक प्रदर्शन किया था। इस साल खेले 17 मैचों में उन्होंने 12 विकेट लिए थे और इस दौरान की इकॉनमी आठ से कम की रही थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...