Create

अपनी बेटियों के साथ गणित के सवाल सुलझाते हुए दिखे प्रमुख भारतीय गेंदबाज, देखिये वीडियो 

England & India Net Sessions
Ravichandran Ashwin at England & India Net Sessions
reaction-emoji
Ankit

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और समय-समय पर कोई वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं। इस बीच अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दोनों बेटियों के साथ गणित के सवाल सुलझा रहे हैं।

दरअसल, अश्विन 'क्विक मैथ्स' नाम की एक क्विज में अपनी दोनों बेटियों के साथ हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इस क्विज में 10 सेकेंड का समय मिलता है, जिसमें अश्विन छह सवालों के सही जवाब देते हैं। अश्विन को जवाब तक पहुंचने में उनकी दोनों बेटियां मदद कर रही हैं, इस तरह तीनों मिलकर एक साथ इस खेल में हिस्सा ले रहे हैं।

इस समय अश्विन भारतीय दल के साथ एशिया कप 2022 के लिए यूएई में मौजूद हैं। हालांकि, उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ बीते रविवार को हुए पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा गया था और भारत ने वो मैच जीत लिया था। अब भारतीय टीम अपने अगले मैच में 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ खेलेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि अश्विन को अगले मैच में मौका मिल पाता है या नहीं।

अश्विन का मानना है कि भले ही भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर अपने अभियान की जीत से शुरुआत कर ली हो लेकिन भारत को अगले मुकाबले में हांगकांग को कमजोर नहीं आंकना चाहिए।

अनुभवी अश्विन ने कहा, "हमें हांगकांग को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि उन्होंने पिछली बार जब हमारे खिलाफ मैच खेला था तो कड़ी चुनौती दी थी। उनके पास एहसान खान के रूप में बहुत अच्छा ऑफ स्पिनर है। जब भी उन्हें पूर्ण सदस्यों देशों के खिलाफ खेलने का मौका मिला है, उन्होंने प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। पिछली बार जब हम उनके खिलाफ खेले थे, तो उन्होंने एमएस धोनी और रोहित शर्मा के विकेट लिए थे।"

गौरतलब है कि वनडे प्रारूप में खेले गए एशिया कप 2018 में भारत ने हांगकांग को 26 रनों से हराया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...