Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सिडनी टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा की बैटिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
Nitesh
ANALYST
Modified 09 Jan 2021
न्यूज़

सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ सिर्फ 244 रनों पर आउट हो गई। इस तरह से मेजबान टीम ने 94 रनों की एक बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम और भी कम स्कोर पर आउट हो सकती थी लेकिन निचले क्रम में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने उपयोगी पारी खेल टीम को 250 के करीब पहुंचा दिया।

भारतीय टीम ने सिर्फ 210 रन तक ही आठ विकेट गंवा दिए थे और जल्द ही पारी सिमटती नजर आ रही थी। हालांकि रविंद्र जडेजा ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम को 244 के स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने आखिर के दो बल्लेबाजों के साथ मिलकर कुल 34 रन जोड़े। रविंद्र जडेजा 37 गेंद पर 28 रन बनाकर नाबाद रहे और इस दौरान उन्होंने पांच चौके लगाए। दूसरे छोर से अगर उन्हें किसी और बल्लेबाज का साथ मिला होता तो भारतीय टीम की स्थिति कुछ और भी हो सकती थी।

रविंद्र जडेजा ने इससे पहले गेंदबाजी में भी चार विकेट चटकाए थे और स्टीव स्मिथ को बेहतरीन तरीके से रन आउट किया था। उनके इस बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल के साथ मैदान में स्लेजिंग को लेकर मार्नस लैबुशेन ने दी प्रतिक्रिया

सिडनी टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा की बैटिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Advertisement
Published 09 Jan 2021, 10:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now