Create
Notifications

भारत की टी-20 टीम में जगह बनाने के लिए रविंद्र जडेजा को मिलेगी शार्दुल ठाकुर से टक्कर, संजय बांगर का बड़ा बयान

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1
Neeraj
visit

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) को लगता है कि भारत की टी-20 टीम में जगह बनाने के लिए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बीच टक्कर होगी। जडेजा लंबे समय बाद चोट से ठीक होकर भारतीय टीम में लौटे हैं तो वहीं ठाकुर को आराम दिया गया है। बांगर के मुताबिक जब दोनों खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे तो प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए उनके बीच कड़ी टक्कर रहेगी। बांगर ने कहा,

मैं जितना ही इस बारे में सोचता हूं उतना ही मुझे लगता है कि शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा के बीच टक्कर होगी। संभवतः यही कारण है कि जडेजा के पूरी तरह फिट हो जाने के बाद शार्दुल को आराम दिया गया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर का मानना है कि ठाकुर की जगह लेने के लिए जडेजा सटीक विकल्प हैं। उन्होंने कहा,

पिछले कुछ सालों से ये दोनों खिलाड़ी भारत के लिए ऑल राउंडर की भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में जडेजा की बल्लेबाजी में काफी सुधार आया है और बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण वह निचले क्रम में दाएं और बाएं हाथ की जोड़ी बनाने में भी काम आ सकते हैं। मेरे हिसाब से शार्दुल ठाकुर ने जो जगह ली है उसके लिए जडेजा सटीक विकल्प हैं।

हमेशा टीम के काम आते हैं रविंद्र जडेजा- संजय बांगर

Saw many all-rounders but no one can match the level of sir jadeja!!!🥺🔥🔥#RAVINDRAJADEJA 🤓❣️ https://t.co/N4WgKoapYA

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच के मुताबिक जडेजा हमेशा टीम के काम आते हैं और हर परिस्थिति में टीम के लिए अच्छा करने को तैयार रहते हैं। उन्होंने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा,

जडेजा के पास कई स्किल हैं और इसी कारण वह टीम के लिए काफी अहम हो जाते हैं। टी-20 के वर्तमान दौर में टीमों को काफी सारी स्किल वाले खिलाड़ी पसंद भी आते हैं। टीमें चाहती हैं कि खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी योगदान दे। मेरे हिसाब से इस वर्ग में जडेजा से बेहतरीन कोई और क्रिकेटर नहीं है।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now