Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी सभी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटाया

रविंद्र जडेजा और सीएसके के बीच शायद सब कुछ सही नहीं चल रहा
रविंद्र जडेजा और सीएसके के बीच शायद सब कुछ सही नहीं चल रहा
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच शायद सब कुछ सही नहीं चल रहा है। ऑलराउंडर खिलाड़ी की हालिया गतिविधि से कुछ ऐसा ही प्रकट होता है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल 2021 और 2022 की चेन्नई सुपर किंग्स से सम्बंधित सभी पोस्ट को हटा दिया है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस सीजन की शुरुआत से पहले कप्तान बनाया था लेकिन जड्डू ने बीच सीजन ही कप्तानी छोड़ दी थी और बाद में चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए थे।

हालांकि, उन्होंने इंग्लैंड दौरे से वापसी की और रिशेड्यूल टेस्ट में एक बेहतरीन शतक भी जड़ा था तथा ऋषभ पंत के साथ 222 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी भी की थी।

जडेजा एक बार फिर इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। इस बीच कुछ फैंस ने नोटिस किया कि खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से जुड़ी तस्वीरों को हटा दिया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसको लेकर कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Ravindra Jadeja has removed all his CSK posts from 2021 and 2022 🙂.

(रविंद्र जडेजा ने 2021 और 2022 की अपनी सभी सीएसके पोस्ट को हटा दिया है।)

जडेजा ने अपने खराब आईपीएल सीजन को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 जडेजा के करियर के सबसे खराब सीजन में से एक था। उन्होंने 10 मैचों में महज 106 रन बनाये और मात्र 5 विकेट चटकाए। इसके अलावा फील्डिंग के दौरान जडेजा ने कई कैच भी छोड़े थे।

इंग्लैंड के खिलाफ अपने शतक के बाद हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, जडेजा ने अपने आईपीएल सीजन को लेकर कहा,

जो हुआ, हुआ। आईपीएल मेरे दिमाग में नहीं था। जब भी आप भारत के लिए खेल रहे हों तो आपका पूरा ध्यान भारतीय टीम पर होना चाहिए। मेरे लिए भी ऐसा ही था।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...